October 18, 2024, 10:47 am

Students Fight News: यूनिवर्सिटी बनी जंग का मैदान, आपस में भिड़ी दो स्टूडेंट… जमकर की मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 23, 2024

Students Fight News: यूनिवर्सिटी बनी जंग का मैदान, आपस में भिड़ी दो स्टूडेंट… जमकर की मारपीट

Students Fight News: आज के दौर में स्टूडेंट्स के बीच छोटी छोटी बातों को लेकर मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से दो स्टूडेंट की मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे यूनिवर्सिटी की कैंटीन में दोनों स्टूडेंट एक दूसरे से बुरी तरह उलझी हुई दिखाई दे रही हैं। दोनो एक दूसरे को पीटती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी (Students Fight News) अक्सर विवादों में बनी रहती है। यहां के स्टूडेंट्स के मारपीट के वीडियो पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। ऐसी ही मारपीट की एक और घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की हाल ही में यूनिवर्सिटी की कैंटीन में दो गर्ल्स स्टूडेंट्स किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गईं। पहले तो दोनों में बहस हुई लेकिन जल्द ही नौबत मारपीट की आ गई। दोनों स्टूडेंट में जमकर हाथापाई हुई। इस दौरान दोनों स्टूडेंट्स ने एक दूसरे को थप्पड़ मारे और बाल नोचे। हालांकि दोनों पक्षों में किस बात को लेकर मारपीट हुई इसका अभी तक कुछ भी पता नही चल सका है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें…

Water Shortage News: पानी की किल्लत, 10 दिनों से परेशान हैं इस सोसाइटी के लोग…

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की यूनिवर्सिटी की कैंटीन में दोनों स्टूडेंट्स मौजूद हैं। दोनों में पहले किसी बात को लेकर बहस होती है फिर जल्द ही नौबत मारपीट की आ जाती है। दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारती और बाल नोचती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान कुर्सी भी गिर जाती है जिस पर बैठकर स्टूडेंट नाश्ता कर रहीं थीं। कैंटीन में मौजूद अन्य स्टूडेंट्स तमाशा देखते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ स्टूडेंट्स वीडियो भी बनाते दिख रहे हैं। उसी में से किसी ने इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.