October 18, 2024, 2:01 pm

Noida Authority News: प्राधिकरण के अधिकारियों को मिली धमकी, दर्जन भर से अधिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 18, 2024

Noida Authority News: प्राधिकरण के अधिकारियों को मिली धमकी, दर्जन भर से अधिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Noida Authority News: नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को कुछ लोगों ने ऑफिस में घुसकर धमकी दी। इस मामले में प्राधिकरण के अधिकारियों ने फेस-1 थाने में तीन व्यक्तियों समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि यह लोग कार्यालय में घुसकर अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी दे रहे थे। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority News) के एक अधिकारी ने फेस-1 थाने में तीन व्यक्तियों समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि यह लोग कार्यालय में घुसकर अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी दे रहे थे। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द एक्शन लिया जाएगा।

प्रवीण सलोनिया ने दर्ज कराया मुकदमा

नोएडा प्राधिकरण में वरिष्ठ प्रबंधक और वर्क सर्किल-10 प्रभारी प्रवीण सलोनिया ने पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि कोंडली बांगर गांव की खसरा संख्या 166, 167, 174 और 175 प्राधिकरण की अधिसूचित भूमि है। इन खसरों पर काश्तकारों द्वारा अवैध निर्माण किया जा रहा था। कई बार मना करने के बावजूद आरोपी नहीं माने।

कैसे शुरू हुआ विवाद

बीते 22 मई को स्थल पर अंतिम नोटिस चस्पा किया गया था। उसके बाद 24 मई को सुधीर चौहान, सुरेंद्र, आशीष चौहान के साथ 8-10 अन्य लोग कार्यालय पहुंचे और नोटिस के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने दावा किया कि कुछ भूमि उनकी है और वे निर्माण कर सकते हैं। लेकिन नोएडा प्राधिकरण का कहना है कि यह भूमि अब अधिसूचित क्षेत्र के अंतर्गत है और निर्माण के लिए अनुमोदन जरूरी है। इस पर आरोपियों ने अधिकारियों और कर्मचारियों से बदसलूकी करनी शुरू कर दी। आशीष चौहान ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें…

Delhi Police Raid: दिल्ली पुलिस ने देर रात चलाया ऑपरेशन, कई अवैध स्पा सेंटरों पर कसा शिकंजा

पुलिस का क्या कहना है?

इस मामले में एसीपी अरविंद कुमार ने बताया कि सुधीर चौहान, सुरेंद्र और आशीष चौहान समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इनके खिलाफ ऑफिस में घुसकर धमकी देने और बदसलूकी के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.