September 19, 2024, 10:07 pm

Authority Took Action: लोगों के विरोध के बाद मिठाई वाले पर हुई कार्रवाई, इतने हजार का लगा जुर्माना

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 12, 2024

Authority Took Action: लोगों के विरोध के बाद मिठाई वाले पर हुई कार्रवाई, इतने हजार का लगा जुर्माना

Authority Took Action: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित मिठास रेस्टोरेंट पर लोगों के विरोध के बाद प्राधिकरण ने कड़ी कार्रवाई की है। प्राधिकरण ने 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। दरअसल, दो दिन पहले सोसायटी के लोगों द्वारा गंदगी फैलाने पर हंगामा किए जाने पर यह एक्शन लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Authority Took  Action) में मिठास रेस्टोरेंट पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले सोसायटी के लोगों द्वारा गंदगी फैलाने पर हंगामा किए जाने पर यह कार्रवाई की गई है। इसके बाद टीम ने चार मूर्ति गोलचक्कर का औचक निरीक्षण किया और मौके पर फैली गंदगी को देखकर एक्शन लिया है।

प्राधिकरण ओएसडी ने किया निरीक्षण

प्राधिकरण के ओएसडी स्वास्थ्य विभाग इंदु प्रकाश सिंह ने गौर सिटी-1 स्थित मिठास रेस्टोरेंट का टीम के साथ निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान यह पाया गया कि बचा भोजन नालियों में डाला जा रहा था। इस संबंध में प्राधिकरण में शिकायत की गई थी। साफ सफाई में लापरवाही पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेस्टोरेंट पर 25 हजार का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही, कुछ समय बाद फिर से निरीक्षण करने की बात कही है। दोबारा कमी मिलने पर और अधिक जुर्माना लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Fire In Shop: पेट्रोल पंप के पास दुकान में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

कूड़े को हटाने के दिए निर्देश, ठेकेदार को चेतावनी

चारमूर्ति गोलचक्कर का भी निरीक्षण किया गया। यहां सड़क के किनारे और ग्रीन बेल्ट में कूड़ा डाल जा रहा था। कूड़े को हटाने का निर्देश देते हुए ठेकेदार को चेतावनी दी गई। ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह का कहना है कि शहर की सफाई व्यवस्था का नियमित रूप से निरीक्षण किया जा रहा है। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.