September 19, 2024, 9:36 pm

Fire In Market: सोसाइटी की मार्केट में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 31, 2024

Fire In Market: सोसाइटी की मार्केट में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी… देखें वीडियो

Fire In Market: दिल्ली-एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में भीषण गर्मी शुरुआत होते ही आग लगने की घटनाओं में भी बढ़ोतरी हो रही है। नोएडा के आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के अंदर एक दुकान में आग लग गई जिसके बाद उसने आसपास के दूसरे दुकानों को भी नुकसान पहुंचाया है। हालांकि फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया जिससे कोई जनहानि नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, दिल्ली-नोएडा (Fire In Market) समेत पूरा उत्तर भारत इस समय भीषण गर्मी की मार झेल रहा है। यही वजह है कि आग लगने की घटनाओं में भी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। हाल ही में नोएडा के सेक्टर-119 में आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी की के अंदर बनी मार्केट में आग लग गई जिससे वहां हड़कंप मच गया। आग लगने से जल्द ही कई दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की पूरी मार्केट आग की चपेट में है। लोगों में अफरातफरी का माहौल है। आग की लपटें और काले धुएं का गुबार आसमान तक फैला हुआ है। दुकानों में रखा सामान बुरी तरह से जल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1796451949249990907

फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू

आग लगने के बाद तत्काल ही फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची टीम ने जल्द ही आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया जिससे वजह से कोई जनहानि नहीं हुई। अधिकारियों ने बताया कि मार्केट के निचले बेसमेंट के एक किराने की दुकान के बाहर रखे सामान में सुबह शॉर्ट सर्किट के बाद आग लग गई थी। इस

Leave a Reply

Your email address will not be published.