March 28, 2024, 7:21 pm

प्यार में धोखा… लड़की ने कॉल करके बुलाया, मौत के मुंह में धकेला।

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 25, 2022

प्यार में धोखा… लड़की ने कॉल करके बुलाया, मौत के मुंह में धकेला।

Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला वाक्या सामने आया है। यह खबर आपके कलेजे को चीर देगी। प्यार में बेवफाई तो सुना था। लेकिन अंजाम मौत तक पहुंचा देगी। ये किसे पता था। मामला थाना दादरी इलाका (Dadri Police Station)  में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने युवक को फोन करके बुलाया था, जिसके बाद  युवती के परिजनों ने उसके साथ मारपीट करके उसे जहर पिला दिया. इस बीच युवक के बेहोश होने पर उसे मरा हुआ समझ छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक युवक ने मरने से पहले मोबाइल में सारी घटनाओं को बयां किया है. फिलहाल दादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दो टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की शुरू कर दी है.

नोएडा के एडशिनल डीसीपी विशाल पांडे (Greater Noida Additional DCP Vishal Pandey) ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के आनंदपुर का रहने वाला गौरव कुमार (25 वर्ष) पुत्र जतनपाल अपनी परिचित युवती निवासी चीती (थाना दनकौर) से मिलने के लिए थाना दादरी के पल्ला नहर के पास गया था. जहां युवती के परिजनों ने उसे पकड़ उसके साथ मारपीट कर उसे जहर पिला दिया. युवक को मरा समझकर उसे वही छोड़ लड़की के परिजन वहां से भाग गए.

राहगीरों की सूचना पर थाना दादरी पुलिस वहां पहुंची और गौरव को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के बाद गौरव की मौत हो गई. लेकिन मौत से पहले युवक ने अपने परिजनों को मोबाइल पर अपने साथ में हुई घटना का बारे में बता दिया. दादरी कोतवाली पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत  पर मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे युवक का अपने परिजनों के साथ बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें उसने अपने साथ में हुई घटना का बारे में बताया. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि युवक को उसकी पूर्व परिचित लड़की जो दनकौर के चीती गांव की रहने वाली है. उसे मिलने के लिए थाना दादरी के पल्ला नहर के पास लड़की पर दबाव देकर बुलाया गया. जहां पर लड़की के परिजनों द्वारा उससे मारपीट की गई. लड़के के पिता का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने गौरव को जहरीला पदार्थ खिला दिया.

नोए़डा में CEO ने पार्क, ग्रीन बेल्ट, ड्रेन का किया निरीक्षण, चेतावनी देकर काटा वेतन

Leave a Reply

Your email address will not be published.