October 4, 2022, 1:45 am

नोएडा: बीच बाजार में पत्थर से फोड़ा युवक का सिर, ऐसे कर दी हत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 16, 2022

नोएडा: बीच बाजार में पत्थर से फोड़ा युवक का सिर, ऐसे कर दी हत्या

Noida Murder Case: नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र के भंगेल गांव में मामूली कहासुनी के बाद तीन लोगों ने बीच बाजार में  एक युवक के ऊपर भारी पत्थर से हमला कर दिया. इस हमले में युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान अभय त्यागी उर्फ बुल्लू के रूप में हुई है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अभय त्यागी उर्फ बुल्लू शनिवार रात भंगेल गांव मार्केट में अपने दो दोस्तों के साथ जा रहा था, तभी तीन लोग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए. मोटरसाइकिल तेज चलाने को लेकर अभय और मोटरसाइकिल सवार युवकों में विवाद हो गया. इस दौरान अभय ने उन्हें मारने के लिए सड़क पर पड़ा एक पत्थर उठा लिया. पुलिस के अनुसार, मोटरसाइकिल सवार युवकों ने अभय के हाथ से पत्थर छीनकर उसके सिर पर मार दिया.  हमले में अभय गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: प्रेमी के लिए पति का कत्ल, नोएडा की हैरान कर देने वाली वारदात

Leave a Reply

Your email address will not be published.