December 9, 2022, 12:59 am

Youth beat security guard: गौर सिटी मॉल में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट, पुलिस ने आरोपी युवक को भेजा जेल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 17, 2022

Youth beat security guard: गौर सिटी मॉल में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट, पुलिस ने आरोपी युवक को भेजा जेल

Youth beat security guard: नोएडा में मारपीट जैसी खबरें आम है, यहां कभी सोसायटी में लड़ाई तो कभी सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट होने का मामला सामने आता रहता है. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी मॉल (Gaur City Mall Noida) का है. गौर सिटी मॉल में एक युवक ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट (Assault with security guard) की. मारपीट के दौरान युवक ने सिक्योरिटी गार्ड को लहूलुहान कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी का नाम मधुर भाटिया है जो दादरी का रहने वाला है. अब सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी मॉल (Gaur City Mall Noida) में एक युवक ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट (Assault with security guard) की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदूक के साथ खड़े सिक्योरिटी गार्ड के मुंह पर एक युवक घूंसे मार रहा है. युवक गार्ड को दौड़ते हुए पकड़ता है और जमीन पर घसीटते हुए आगे लेकर जाता है. फिर सिक्योरिटी गार्ड के साथ जमकर मारपीट करता है.

वहीं, मौके पर मौजूद कई लोग युवक को रोकने की कोशिश करते हैं. इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसका फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है.

पढ़ें: https://gulynews.com/dog-bites-child-inside-society-lift-in-laridessia-society-noida/

एक दूसरे वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी फटी हुई दिखाई देती है. उसके कंधे और सिर पर चोटें हैं और खून निकलता देखा जा सकता है. मारपीट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल सिक्योरिटी गार्ड को इलाज के लिए भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.