February 1, 2023, 9:19 pm

Ghaziabad crime: गाजियाबाद की इस सोसायटी के लोगों ने PFA की महिला कार्यकर्ता को जमकर पीटा, हैरान कर देगी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 12, 2023

Ghaziabad crime: गाजियाबाद की इस सोसायटी के लोगों ने PFA की महिला कार्यकर्ता को जमकर पीटा, हैरान कर देगी वजह

Ghaziabad crime: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नोएडा हो या गाजियाबाद यहां आवारा कुत्तों को लेकर बवाल होता रहता है. एक बार फिर से गाजियाबाद में कुत्तों को लेकर बवाल हुआ है. यहां रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसायटी (River Heights Housing Society) में आवारा कुत्ते ने सोसायटी में ही रहने वाले एक निवासी को काट लिया. जिसके बाद से सोसायटी वालों में काफी गुस्सा है. गुस्से में सोसायटी वाले कुत्ते को पकड़वाने लगे. जिसका पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की एक महिला कार्यकर्ता ने जमकर विरोध किया. जिससे सोसायटी के लोग भड़क गए. आरोप है कि कई महिलाएं एकत्र हो गईं और पीएफए की कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला ?

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के नन्दग्राम थाना क्षेत्र की रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसायटी (River Heights Housing Society) का मामला है. इस सोसाइटी के निवासी को आवारा कुत्ते ने काट लिया. इसके बाद सोसायटी के लोगों ने कुत्तों को पकड़ने के लिए कर्मचारियों को बुला लिया. इसे लेकर PFA की महिला कर्मचारी की पिटाई सोसाइटी की महिलाओं ने कर दी. इस दौरान लोगों ने घटना का  वीडियो बनाया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीएफए कार्यकर्ता की ओर से थाने में शिकायत दी गई है. अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें-

UP School Closed: लखनऊ में स्कूल बंद, डीएम ने ऑनलाइन पढ़ाई के दिए निर्देश

रिवर हाइट्स हाउसिंग सोसायटी (River Heights Housing Society) में बुधवार को दिन भर आवारा कुत्तों को पकड़ने का अभियान चलाया गया. जिसमें सोसायटी के लोग शामिल रहे. देर शाम विवाद हुआ. यह मारपीट बीच सड़क पर हुई है. महिलाओं ने पीएफए की कार्यकर्ता को बालों से पकड़कर सड़क पर पीटा है. इसका करीब 11 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि तीन-चार महिलाएं उन्हें पीट रही हैं. इस दौरान सड़क पर ट्रैफिक रुका हुआ है. भीड़ यह घटना देख रही है और लोग घटना का वीडियो बनाते हुए देखे जा सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.