December 9, 2022, 1:52 am

गाजियाबाद के तुराब मार्केट में महिलाओं की फाइट, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 17, 2022

गाजियाबाद के तुराब मार्केट में महिलाओं की फाइट, वीडियो वायरल

Women fights in Turab Nagar Market: गाजियाबाद में तुराब नगर मार्केट (Turab Nagar Market) के बीच सड़क पर महिलाओं के बीच हुई जमकर मारपीट (Fight between women in Ghaziabad market) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. वीडियो में कई महिलाएं बीच रोड पर एक-दूसरे को जमकर थप्पर मार रही है. लोग उन महिलाओं को रोकने के बजाय वीडियो बनाने में मस्त है. महिलाओं की फाइट को देखने के लिए मार्केट में भीड़ जमा हो गई.

कहां का है मामला ?

गाजियाबाद के तुराब नगर मार्केट (Turab Nagar Market) का मामला है. तुराब नगर मार्केट में दूर-दूर से महिलाएं खरीददारी करने के लिए आती है. इसी खरीददारी के दौरान भीड़ लगी हुई थी, कि अचानक से कुछ महिलाएं बीच सड़क पर लड़ने लगी. देखते ही देखते दो महिलाएं एक-दूसरे को थप्पड़ मारने लगी. जिससे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने महिलाओं को रोकने के बजाय इनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बताया जा रहा है कि महिलाएं यहां सामान खरीदने आई थी, इसी बीच इनकी कहासुनी हो गई और फिर एक-दूसरे को मारने लगी. इन्हीं महिलाओं में मौजूदा कुछ महिलाएं बीच-बचाव भी करती दिखी.

पढ़ें: https://gulynews.com/youth-beat-up-security-guard-in-gaur-city-mall-noida/

बता दें कि, इस मारपीट के पीछे का कारण अभी साफ नहीं है. लेकिन वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि वीडियो संज्ञान में जरूर आया है. इसके बारे में जानकारी इकट्ठी की जा रही है. महिलाओं की इस लड़ाई के बारे में सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की बाते कर रहे है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.