November 29, 2022, 7:46 am

Ghaziabad Dog Attack: इस सोसायटी में महिला और बच्चे को कुत्तों ने काटा, विरोध में लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 10, 2022

Ghaziabad Dog Attack: इस सोसायटी में महिला और बच्चे को कुत्तों ने काटा, विरोध में लोग

Ghaziabad Dog Attack: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बार फिर कुत्तों का आतंक देखने को मिला है. क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके के पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी (Panchsheel Wellington Society) में स्ट्रीट डॉग (street dogs) के कुछ लोगों का काटे जाने का मामला सामने आया है.

क्या है मामला ?

गाजियाबाद की क्रासिंग रिपब्लिक की पंचशील वेलिंग्टन सोसायटी (Panchsheel Wellington Society) में काफी संख्या में कुत्ते घूमते हैं, जिन्होंने कल एक महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया. इसके थोड़ी देर बाद ही कुत्तों ने बेसमेंट में एक ढाई साल के बच्चे पर भी हमला कर दिया. बच्चे की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है और निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. घटना को लेकर सोसाइटी के लोगों में नाराजगी है.

पढ़ें: https://gulynews.com/rape-accused-hit-a-security-guard-with-his-car-in-noida/

सोसायटी के लोगों का कहना है कि मेंटेनेंस विभाग के कर्मचारियों ने सोसायटी के बेसमेंट पार्किंग जगह पर 10-15 आवारा कुत्तों को पाल रखा है. ये कुत्ते अक्सर लोगों को देखकर भौंकते हैं और पास तक आ जाते हैं.

इसके साथ ही मंगलवार को ही कार पार्क कर लिफ्ट की ओर जा रही महिला कृतिका के पैर में भी आवारा कुत्ते ने काट लिया. मेंटेनेंस विभाग के कर्मचारी कुत्तों को बेसमेंट में खाना खिलाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.