October 4, 2022, 3:35 am

राहुल गांधी की नाइट क्लब की वीडियो का खुला राज ! वीडियो में दिख रही महिला चाइनीज डिप्लोमैट या कोई और ? यहां जानिए

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 3, 2022

राहुल गांधी की नाइट क्लब की वीडियो का खुला राज ! वीडियो में दिख रही महिला चाइनीज डिप्लोमैट या कोई और ? यहां जानिए

Nepal: नेपाल के निजी दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में राहुल एक लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ युजर्स का कहना है कि वीडियो में राहुल के साथ दिख रही यह महिला कोई और नहीं बल्कि नेपाल में चीन की राजदूत Hou Yanqi हैं। लेकिन सवाल है कि सोशल मीडिया में नजर आ रही यह महिला हकीकत में कौन है ? बीजेपी नेताओं ने तो इस बहाने राहुल गांधी पर चौतरफा हमला कर दिया है।

राहुल गांधी का पूरा वीडियो यहां देखें :-

दिल्ली बीजेपी के नेता हरीश खुराना ने सवाल उठाते हुए पूछा कि राहुल के साथ दिख रही महिला Hou Yanqi हैं। साथ ही उन्होंने यह भी पूछा है कि नाइट क्लब में कौन सी शादी होती है ?

दरअसल राहुल गांधी एक निजी यात्रा पर नेपाल पहुंचे थे। राहुल यहां अपनी नेपाली दोस्त सुमनिमा उदास (Sumnima Udas) की शादी में शमिल होने के लिए आए हैं। इसी निजी यात्रा के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो गया। दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी जिस वीडियो में नजर आ रहे हैं वो काठमांडू की Lord Of The Drinks नाइटक्लब है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब एक बार फिर से मीम्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

इस बीच YSR कांग्रेस के राज्यसाभा सांसद ने भी राहुल के इस वीडियो पर सवाल उठाए हैं। विजयसाईं रेड्डी ने सवाल उठाते हुए लिखा है कि नेपाल की नाइट क्लब में राहुल गांधी की ऐसी तस्वीर बेहद डिस्टर्ब करने वाली है। इस वीडियो को उन्होंने चीन की हनी ट्रैप से जोड़ा है।

 

ऐसे में सवाल है कि क्या राहुल चीन की राजदूत Hou Yanqi के साथ ही हैं या फिर वो कोई और महिला है। इस सवाल का जवाब हम आप पर छोड़ते हैं। इसके लिए हम आपको चीन की राजदूत Hou Yanqi की तस्वीर आपको दिखाते हैं, आप इस तस्वीर से मिलान कर इसका उत्तर बड़ी आसानी से ढूंढ लेंगे।

Hou Yanqi की फाइल फोटो

 

उम्मीद है तस्वीर देखने के बाद आपको जवाब मिल गया होगा।

यह भी पढ़ें :-

Noida: कोल्ड कॉफी की शिकायत ने ICU पहुंचाया। इस रेस्टोरेंट में दुकानदार ने किया हमला। नोएडा में डर लगता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.