February 1, 2023, 9:48 pm

Noida crime: नोएडा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को फर्श में गाड़ा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 15, 2023

Noida crime: नोएडा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को फर्श में गाड़ा

Noida crime: नोएडा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटी में एक महिला ने अवैध संबंधों के कारण पति की हत्या कर दी. महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर यह हत्या की. महिला और प्रेमी ने शव को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे दबाकर उसके ऊपर से प्लास्टर करवा दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी रविवार को दी. मृतक के भाई ने 8 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस ने बताया कि सरस्वती कुंज के रहने वाले सतीशपाल 2 जनवरी से अपने घर से लापता थे और उनके भाई (छोटेलाल) ने 8 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और अपनी भाभी को नामजद बनाया. 8 जनवरी को ही सतीश पाल की पत्नी नीतू ने भी गुमशुदगी दर्ज कराई और अपने देवर को नामजद किया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता लगाया कि नीतू का हरपाल नाम के राजमिस्त्री से अवैध संबंध है.

पुलिस ने बताया कि हरपाल को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 2 जनवरी की रात नीतू ने सतीशपाल को नींद की गोली दे दी थी. 2 जनवरी की रात को ही उसने नीतू के साथ मिलकर सतीशपाल की हत्या कर दी और अपने दोस्त गौरव की मदद से शव को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे गाड़ दिया और ऊपर से प्लास्टर कर टाइल लगा दी.

ये भी पढ़ें-

Nepal plane crash: नेपाल प्लेन हादसे में 68 शव बरामद, विमान क्रैश होने की ये है असली वजह!

उन्होंने बताया कि पुलिस ने निशानदेही पर सतीशपाल का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने इस मामले में नीतू और हरपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.