December 9, 2022, 1:05 am

Noida woman suicide news: नोएडा की इस सोसाइटी की 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की खुदकुशी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 22, 2022

Noida woman suicide news: नोएडा की इस सोसाइटी की 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की खुदकुशी

Noida woman suicide news : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज सोसायटी (Eco Village Society) में एक महिला ने सोसायटी की 16वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाली 35 वर्षीय महिला पीएचडी कर रही थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इको विलेज सोसायटी में रहने वाली श्वेता यादव ने सोमवार सुबह 16वी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

शराब को लेकर पति-पत्नी में हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार श्वेता बैनेट विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही थी और उनके पति सुभाष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में पत्रकार हैं. कहा जा रहा है कि सोमवार देर रात पति-पत्नी के बीच शराब पीने के दौरान विवाद हुआ था हो सकता है कि इसके बाद श्वेता ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया.

पढ़ें: https://gulynews.com/a-woman-changes-gender-in-uttar-pradesh/

जांच के दौरान पुलिस को फ्लैट से शराब की बोतल और ग्लास भी मिला है. बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान पति ने पत्नी को कुछ ऐसे शब्द बोल दिए थे जिसके बाद श्वेता ने अपनी जान दे दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.