October 7, 2022, 6:30 am

दिल्ली के किराड़ी मेन रोड पर जल भराव, लोग परेशान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 17, 2022

दिल्ली के किराड़ी मेन रोड पर जल भराव, लोग परेशान

Water logging on Kirari Main Road: दिल्ली के किराड़ी में जगह-जगह जलभराव के कारण लोग परेशान हैं. मुख्य सड़क से भी लोगों का गुजरना दुश्वार हो गया है. जलभराव के चलते अक्सर हादसे होते रहते हैं. इलाके के लोगों में बदहाली को लेकर जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भारी रोष है. लोगों का कहना है कि कई बार विधायक और पार्षद से इसे बनवाने की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अब तक कोई काम नहीं हुआ. साल के बारहों महीने यहां पानी बरा रहता है.

दिल्ली सरकार विकास के बड़े बड़े दावे करती है, लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में वास्तविक तस्वीर कुछ और ही नजर आती है. किराड़ी विधानसभा के अंतर्गत हिंद विहार में मुख्य सड़क पर गड्ढा बना हुआ है. जिसमें हर सीजन में पानी भरा रहता है. इलाके में नाली की भी व्यवस्था नहीं है. जिससे घरों का पानी यहीं बजबजाता रहता है. इसे लेकर स्थानीय लोगों में सरकार के प्रति भारी आक्रोश है.

पढ़ें: पहाड़गंज में बंद सिनेमा हाल का एक हिस्सा गिरा, एक बच्चे की मौत और कई घायल

लोगों का कहना है कि जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है. तब से किराड़ी विधानसभा के लोग नारकीय जीवन जी रहे हैं. किराड़ी के लोग पलायन करने को मजबूर हैं लेकिन नेता और अधिकारी सिर्फ तमाशा देख रहे हैं. इस दौरान स्थानीय लोगों ने जनप्रतिनिधि के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. लोगों ने कहा कि शासन से लेकर प्रशासन तक कोई भी इसकी सुध लेने को तैयार नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.