October 7, 2022, 6:25 am

नहाती महिला का बनाया वीडियो, खौफ में सोसायटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 24, 2022

नहाती महिला का बनाया वीडियो, खौफ में सोसायटी

Noida: नोएडा एक्सटेंशन के अजनारा ली गार्डन (Ajnara-Le-Garden) सोसाइटी में रहने वाले लोग हाल ही में हुए हादसे से बाद सदमे में है। जिसके बाद सोसायटी के लोग अब अपने घरों में भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहें।

अजनारा ली गार्डन सोसायटी का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अंजान शख्स सोसायटी के एक टावर में घुस आया और घर के बाथरूम में नहा रही एक महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

पहले भी हुए आपराधिक घटना
ऐसा पहली बार नहीं है जब सोसाइटी में इस तरह की आपराधिक गतिविधियां हुई हो। यहां दो मर्डर तक हो चुके हैं। जिसके बाद अब ये वीडियो। इतना होने के बाद अब सोसायटी के लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहें। इसके हादसे के लिए सिक्योरिटी एजेंसी की लापरवाही को जिम्मेदार माना जा रहा हैं।

बैठे अनिश्चितकालीन धरने पर
जब इस केस को पुलिस ने दर्ज करने में लापरवाही बरती तो सोसाइटी के लोगों ने सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ दिया। जिसके बाद पुलिस दबाव में आ गई और आखिरकार शिकायत को तीन दिन बाद दर्ज कर लिया है। वहीं, इस घटना ने बिल्डर और सोसायटी में रहने वाले लोगों के बीच पहले से चले आ रहे विवाद को और गहरा कर दिया है। बता दें, सोसायटी के लोग करीब 20 दिन अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे है।

यह भी पढ़ें :- नोएडा में सुसाइड के कई मामले, किसी ने 1000 रुपये के लिए किया सुसाइड, तो कोई डिप्रेशन का शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.