December 9, 2022, 12:36 am

Street Dogs Bite: 11 साल के मासूम को कुत्ते ने काटा, सड़क पर चलें तो संभल जाएं वरना..

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 25, 2022

Street Dogs Bite: 11 साल के मासूम को कुत्ते ने काटा, सड़क पर चलें तो संभल जाएं वरना..

Street Dogs Bite: दिल्ली और दिल्ली से सटे आस-पास के इलाकों में कुत्तों के हमले की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन होता है जब ऐसी घटनाएं सामने नहीं आती हों। इन घटनाओं के कारण आए दिन बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं स्ट्रीट डॉग्स के शिकार बन रहे हैं।

कहां का है ताजा मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक हैरान कर देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से आया है। यहां एक बच्चे को स्ट्रीट डॉग (Street Dogs Bite) ने तब काट लिया जब वह सड़क से पैदल गुजर रहा था। जब तक पैदल सड़क से आगे बढ़ रहा था तभी पीछे से कुत्ता है और उसके पैरों को काट खाया। कुत्ते के काटते हैं यह बच्चा दर्द से तड़पने लगा। सड़कछाप यह कुत्ता भी बच्चे को काटने के बाद भाग खड़ा हुआ।

कहां का है मामला ?

रोंगटे खड़ा कर देने वाला यह पूरा मामला गाजियाबाद के अम्रपाली विलेज का है। वहां से जब 11 साल का मासूम गुजर रहा था तभी पीछे से आकर स्ट्रीट डॉग ने बच्चे को काट लिया। इस घटना में बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया है।

वीडियो यहां देखें:-

उठ रहे हैं सवाल ?

सवाल है कि आखिर इस मासूम का क्या कसूर है? आए दिन हम इस तरह की घटनाओं को देखते हैं उसके बाद भी कई बार हम चुप रहते हैं शांत रहते तो क्या हमें अभी और भी इस तरह की घटनाओं का इंतजार है? कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या अभी भी प्रशासन को ऐसी और घटनाओं का इंतजार है उसके बाद इस बारे में कड़क नियम बनेंगे?

यह भी पढ़ें:-

Supernova Fire : सुपरटेक के सुपरनोवा बिल्डिंग में लगी आग, दूर से नजर आया धुआं

Leave a Reply

Your email address will not be published.