November 29, 2022, 6:04 am

Women Beat Guard in Noida: नोएडा के इस सोसाइटी में महिला ने गार्ड को थप्पड़ मारे, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 11, 2022

Women Beat Guard in Noida: नोएडा के इस सोसाइटी में महिला ने गार्ड को थप्पड़ मारे, वीडियो वायरल

Women Beat Guard : गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से एक बार फिर बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां की एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में एक महिला ने जबरदस्त थप्पड़ बाजी की।

क्या है पूरा मामला ? 

बेहद हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला नोएडा की क्लियो काउंटी (Cleao County) सोसाइटी की है। यहां किसी बात पर एक महिला नाराज हो गई और फिर गेट पर खड़े गार्ड पर थप्पड़ों (Women Beat Guard) की बरसात कर दी। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि आरोपी महिला दे दना दन थप्पड़ मार रही है और बेचारा गार्ड पीछे हटने को मजबूर है।

घटना की जांच

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला पेशे से प्रोफेसर है और गेट देर से खुलने से खफा महिला नाराज हो गई और इसी नाराजगी के कारण सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ मारने लगी। फिलहाल आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। अब नजरें पुलिस पर टिकी है कि वो इस मामले में क्या एक्शन लेती है।

 

पूरा वीडियो यहां देखें:-

बता दें कि इसके पहले नोएडा के सेक्टर 126 (Sector-126, Noida) से एक ऐसी ही दबंग महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था। इस वीडियो में यह महिला एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाथा-पाई और गाली देते हुए नजर आई थी. जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पेशे से यह महिला वकील थी। अब एक बार फिर से थप्पड़बाज महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला थप्पड़ मारते दिखाई दे रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.