February 6, 2023, 4:41 am

Truck hit Auto Accident: तेज रफ्तार का फिर कहर, एक की मौत, एक घायल। स्पेक्ट्रम मेट्रो स्टेशन के पास की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 7, 2022

Truck hit Auto Accident: तेज रफ्तार का फिर कहर, एक की मौत, एक घायल। स्पेक्ट्रम मेट्रो स्टेशन के पास की घटना

Truck hit Auto Accident: गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर तेज रफ्तार एक शख्स पर कहर बनकर टूटा है। हैरान करने वाला यह पूरा मामला गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा ( Accident in Noida) का है। तेज रफ्तार में एक शख्स की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है।

कहां का है मामला? 

दिल दहला देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 50 (Sector 50, Noida)  स्थित मेट्रो स्टेशन के पास का है। यहां पर निर्माणाधीन वेदांता अस्पताल के पास एक जबरदस्त एक्सीडेंट (Truck hit Auto Accident ) हुआ, जिसके बाद हंगामा मच गया तेज रफ्तार रख लिया ऑटो को टक्कर मारी ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई।

Up16 JT 6478  नंबर का ऑटो महिला सवारी के साथ गुजर रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर होते ही ऑटो ड्राइवर और सवारी दोनों नीचे गिर गिर पड़े। जिससे ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई और और महिला सवारी बुरी तरीके से घायल हो गई।

फरार हुआ ट्रक ड्राइवर 

जानकारी के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। HR38U4416 का ट्रक दिल्ली से सटे हरियाणा में रजिस्टर्ड है। ट्रक ड्राइवर नशे में था या किस वजह से उसने इस दुर्घटना को अंजाम दिया इसकी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। फिलहाल आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार है और पुलिस उसकी धरपकड़ में जुटी हुई है।

किसकी गई जान ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अशोक कुमार की मौत हो गई। अशोक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के रहने वाले थे। फर्रुखाबाद के जहानगंज इलाके के रहने वाले अशोक ऑटो चला कर जीवन यापन करते थे। हालांकि घायल महिला को स्थानीय लोगों ने मिलकर नजदीकी फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां हालत स्थिर बनी हुई है।

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की धर पकड़ में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.