November 29, 2022, 7:34 am

Suicide in Noida: 11वीं मंजिल से दो बेटियों ने लगाई छलांग, खौफनाक घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 11, 2022

Suicide in Noida: 11वीं मंजिल से दो बेटियों ने लगाई छलांग, खौफनाक घटना

Suicide in Noida: उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर नोएडा 1-cos सोसायटी बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक साथ दो लड़कियों ने सुसाइड की कोशिश की जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरे गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

कहां का है मामला ? 

दिल दहला देने वाली वारदा नोएडा के सेक्टर- 96 से आ रही है। जहां निर्माणाधीन बिल्डिंग की 11वीं मंजिल से दो बहनों ने छलांग (Suicide in Noida) दी। हादसे में बड़ी बहन की मौत हो गई। जबकि छोटी बहन की हालत नाजुक बताई जा रही है। छोटी बहन को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एसीपी ने बताया कि जांच में पता चला है कि मां अपनी दोनों बेटियों की शादी करना चाहती थी। जबकि दोनों बहनें इसके लिए तैयार नहीं थी।

सुबह 4 बजे बिल्डिंग से लगाई छलांग

खबर के मुताबिक सुधा अपनी 19 साल की बेटी निक्की और 16 साल की बेटी पल्लवी के साथ में रहती है। सुधा के पति सुभाष का काफी समय पहले देहांत हो चुका है। वह एक निजी कंपनी में काम करके परिवार का गुजारा करती है। सुधा की दोनों बेटियों ने शनिवार सुबह करीब चार बजे सेक्टर 96 स्थित यूनिटेक बिल्डर की निर्माणाधीन सोसाइटी की 11वीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दी।

मां की नींद खुली तो दोनों बोटियां गायब थी

परिवार में अफरा-तफरी मच गई। परिजन लड़कियों को तलाश करते हुए निर्माणाधीन सोसाइटी पर पहुंचे तो यहां निक्की का लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा था। जबकि उसकी बहन पल्लवी तड़प रही थी।

परिजनों ने पुलिस की मदद से दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने निक्की को मृत घोषित कर दिया। वहीं पल्लवी को दिल्ली रैफर किया गया है।

घटना के बाद से मां सुधा को रो-रोकर बुरा हाल है। सुधा का कहना है कि दोनों बेटियों को उम्र हो रही थी। इसीलिए वह बेटियों की शादी करना चाह रही थी। लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी जिद उसकी एक बेटी का मौत कारण बन जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.