October 7, 2022, 4:02 am

Shrikant Tyagi Arrest: श्रीकांत त्यागी यहां से हुआ गिरफ्तार, मदद करने वाले 3 लोगों को भी पकड़ा गया।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 9, 2022

Shrikant Tyagi Arrest: श्रीकांत त्यागी यहां से हुआ गिरफ्तार, मदद करने वाले 3 लोगों को भी पकड़ा गया।

Shrikant Tyagi Arrest: नोएड़ा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला के साथ बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. श्रीकांत त्यागी के साथ पुलिस ने तीन लोगों को मेरठ से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी और वकील से बात करने की कोशिश कर रहा था. इसी से पुलिस को उसकी लोकेशन की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने मेरठ से श्रीकांत को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी से पहले कहां था श्रीकांत त्यागी ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के एक्शन और केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए श्रीकांत त्यागी नोएडा से फरार हुआ था. जिसके बाद वो लगातार अपनी लोकेशन (Location) बदलाता गया. सबसे पहले वो नोएडा से हरिद्वार गया फिर देहरादून पहुंची। वहां से फिर ऋषिकेश, सहारनपुर गया। और अंत में सहारनपुर से मेरठ पहुंचा. जहां आज पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार (Shrikant Tyagi Arrest) किया.

यह भी देखें:-

क्या है मामला ?

नोएडा की सोसाइटी में अतिक्रमण को लेकर एक महिला से श्रीकांत त्यागी का विवाद हो गया था. खुद को बीजेपी नेता बताने वाले दबंग ने उस दौरान महिला से गाली -गलौज कर दी थी. साथ ही मारपीट पर भी उतारू हो गया था. आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था और सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था. यही नहीं, अथॉरिटी के नोटिस को भी अपने रसूख से रुकवा देता था. महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया था और उसपर मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद श्रीकांत त्यागी नोएडा से  फरार हो गया था.

ADG लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने इस मामले पर क्या कहा यह भी सुनिए- 

यह भी पढें:-

बिल्डर सुपरेटक को नोएडा अथॉरिटी ने नोटिस जारी किया, बिजली मीटर से CAM वसूली करने पर रोक लगाई

25 हजार रुपए का इनाम किया था घोषित

नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला से गाली-गलौच  श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) पर पुलिस ने (Noida Police) गैंगस्टर की कार्रवाई कर उस पर 25 हजार इनाम भी घोषित किया था. आरोपी की तलाश में पुलिस ने 8 टीमें 3 राज्यों में उसकी तलाश कर रही थीं. सोमवार को सोसायटी स्थित उसके घर पर अवैध निर्माण को तोड़ा गया था. आरोपी पर दबाव बनाने के लिए भंगेल में उसकी. उसकी दुकानों पर जीएसटी टीम ने भी छापेमारी भी की थी .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.