December 9, 2022, 1:17 am

Security Guard Attack: फिर सिक्योरिटी गार्ड की हुई पिटाई, जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने गार्ड को लहूलुहान किया।

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 9, 2022

Security Guard Attack: फिर सिक्योरिटी गार्ड की हुई पिटाई, जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने गार्ड को लहूलुहान किया।

Security Guard Attack: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा-ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला नोएडा से आया है। इस बार जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय (Zomato Delivery Boy) ने सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर दी।

क्या है पूरा मामला ?

बेहद हैरान करने वाले इस मामले में जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ने एक बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई (Security Guard Attack) कर दी। खास बात यह है कि मारपीट की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय और सिक्योरिटी गार्ड के बीच एक फ्लैट के एड्रेस को लेकर बहस हुई। आरोप है की जोमैटो राइडर ने फ्लैट की जानकारी सही से नही बताई जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने जोमैटो राइडर को एंट्री नहीं दी। एंट्री नहीं देने से नाराज जोमैटो राइडर गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ गया और मारपीट करने लगा।

कहां का है मामला ? 

बेहद चौका देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 46 (Sector 46,Noida) स्थित गार्डन ग्लोरी (Garden Glory)  सोसाइटी की है। दोपहर के करीब 12:00 बजे जब जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय फूड डिलीवरी के लिए सोसाइटी में पहुंचा तभी गेट पर उसकी गार्ड से जबरदस्त बहस हो गई और जल्दी ही है वह मारपीट में तब्दील हो गई। इस घटना में सिक्योरिटी गार्ड सिर पर गंभीर चोट लगी है। सिक्योरिटी गार्ड को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मारपीट का विडियो यहां देखें –

https://gulynews.com ने इस बारे में गार्डन ग्लोरी सोसायटी के अध्यक्ष आशीष सिन्हा से विस्तार से चर्चा की आशीष सिन्हा ने बताया कि जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय बेहद गुस्से में था और जब वह सही एड्रेस की जानकारी नहीं दिया तो गार्ड ने उसे रोका और गार्ड के रुकते ही जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय ऑफिस से बाहर हो गया और मारपीट करने पर उतारू हो गया।

पुलिस का एक्शन ?

फिलहाल पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है उम्मीद है कि जल्दी ही एफ आई आर दर्ज कर जाएगी और सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने वाले डिलीवरी बॉय के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।।

बता दें कि सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हुई है 2 दिन पहले ही अजनारा होम्स लड़कियों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी की थी उसके ठीक पहले सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में भी गार्ड के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया था। अब एक बार फिर से इसी तरह का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है बीते 1 हफ्ते में इस तीसरा ऐसा मामला है जो नोएडा से आई है और यह अपने आप में बेहद चिंताजनक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.