December 8, 2022, 4:23 pm

PFA Ambika Shukla ने कहा महिला को कुत्तों ने नहीं काटा होगा, बेसमेंट में गिर गई होगी, अंबिका शुक्ला बोल रही झूठ

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 19, 2022

PFA Ambika Shukla ने कहा महिला को कुत्तों ने नहीं काटा होगा, बेसमेंट में गिर गई होगी, अंबिका शुक्ला बोल रही झूठ

Noida: नोएडा में किसी भी सोसायटी में रहता अब खतरे से कम नहीं है. जरा सोचों जहां हम अपनी सुरक्षा के लिए रहते हो अगर वहीं जगह हमारे लिए दिक्कतों का सबब बन जाए तो? सोसायटी के बाहर घूमना आपके लिए हर दिन मुश्किल हो जाए तो? आपकी सोसायटी में स्ट्रीट डॉग्स  का आतंक हो और हर दिन डॉग्स से डर के जीने को मजबूर हो जाओ तो क्या होगा. इसके बाद आपको सुरक्षा देने पीएफए ​​(PFA Ambika Shukla) आपको सुरक्षा देने के बजाय आप पर ही आरोप लगा दें तो क्या होगा. 

ये भी पढ़ें-  https://gulynews.com/sushmita-sen-not-yet-married/

कहां का है मामला ?

बीते दिन पारस टिएरा सोसायटी (Paras Tierra Society) में रहने वाली एक महिला को कुत्तों ने काट (dogs bite a woman in paras tierea society) दिया था, जिसके कारण वो बुरी तरह से घायल हो गई थी. पीड़िता की आवाज के बाद मौके पर पहुंचे गार्ड्स ने उनकी मदद की और जान बचाई थी. कुत्तों के हमले के कारण टीना के पीठ का मांस निकल गया. इतना ही नहीं इस दौरान गिरने के कारण उनके हाथ में फ्रैक्चर भी हो गया. डॉक्टरों का कहना है कि पीठ की सर्जरी करनी पड़ेगी और सर्जरी के लिए 80 हजार रुपये लगेंगे.

मामले में आगे क्या हुई कार्रवाई?

सोसायटी के बेसमेंट में महिला को 5 आवारा कुत्तों ने काट लिया. अब बताया जा रहा है कि 2 डॉग फीडरों ने बेसमेंट में आवारा कुत्तों को खाना खिलाया था, जिससे पता चलता है कि उन्होंने गाइडलाइन का उल्लंघन भी किया है. जब पहले ही बताया गया कि सोसायटी में कहीं भी कुत्तों को खाना नहीं दिया जाएगा. पीएफए ​​(PFA Ambika Shukla) ने कहा है कि क्या सबूत है कि महिला को कुत्तों ने काटा है, वह बेसमेंट में गिर गई होगी. लेकिन अभी भी सोसायटी में कुत्ते खुलेआम घूम रहे है. इससे पता चलता है कि पीएफए अंबिका शुक्ला झूठ बोल रही है. वह सुरक्षा एजेंसी को धमकी दे रही है. लेकिन सोसायटी से कुत्तों को हटाने या निवासियों की रक्षा करने के बारे में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ये भी पढ़ें:-  https://gulynews.com/uttar-pradesh-noida-five-dogs-bite-a-woman-in-paras-tierea-society-in-sector-137/

पीएफए ने सिखों का किया अपमान-

पीएफए ने सिखों का अपमान भी किया है. उन्होंने कहा कि गोल्डन टेंपल अमृतसर (Golden Temple Amritsar) साहिब में अपराधियों को लंगर करवाया गया. यह पंजाब के सिख धर्म और संस्कृति का स्पष्ट अनादर है. उस पर धर्म के सम्मानजनक स्थान, स्वर्ण मंदिर की मानहानि का मुकदमा चलाया जाना चाहिए. आगे कहा कि मैं पीएफए ​​अध्यक्ष मेनका गांधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने जा रहा हूं. पीएफए के खिलाफ जोगिंदर से करेंगे शिकायत. सिख धर्म और पंजाब की संस्कृति के अपमान के खिलाफ fir दर्ज करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.