November 29, 2022, 7:22 am

नोएडा के OYO होटल के रुम नंबर 120 का क्या है राज? Adobe में काम करने वाली लड़की की रेप के बाद हत्या या आत्महत्या ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 4, 2022

नोएडा के OYO होटल के रुम नंबर 120 का क्या है राज? Adobe में काम करने वाली लड़की की रेप के बाद हत्या या आत्महत्या ?

Noida Oyo Room Death Mystery : नोएडा के सेक्टर 70 स्थित ओयो रुम (Oyo Room) में हुई लड़की की मौत पुलिस के लिए पहली बनकर रह गई है। पुलिस ने इस मामले में लड़की के परिजनों के अधार पर रेप और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। लेकिन सवाल है कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या ?

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल 26 साल की एक लड़की 1 अगस्त को ऑनलाइन ओयो होटल का एक कमरा बुक कराई थी। होटल में कमरा बुक करवाने के बाद लड़की सेक्टर 70 स्थित ग्राम बसई के ‘अशोका पैराडायज इन’ ठहरने आई थी। लेकिन 2 अगस्त को होटल के मैनेजर संदीप सिंह ने पुलिस को खबर दी थी कि होटल के कमरा नंबर-120 में एक महिला ने फांसी (Noida Oyo Room Death Mystery ) लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद मौंके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

यह भी पढ़ें:-

नोएडा अथॉरिटी की बड़ी प्लानिंग, इन सेक्टरों में दुकान और कैफेटेरिया खोलेगी। आप भी ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या है ?

जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की आईटी कंपनी ADOBE में काम करती थी। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण asphyxia as a result of antemortem hanging को बताया गया है। साधारण शब्दों में कहें तो इसका मतलब फांसी के कारण सांस का रुकना बताया गया है। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है यही कारण है कि पुलिस के लिए यह मामला बेहद पेचिदा हो गया है। पुलिस तफ्शील से पूरे मामले की जांच कर रही है।

वीडियो में राज !

अबतक की जांच में पता चला है कि मृतक लड़की जिस कंपनी (Adobe) में काम करती थी उसी कंपनी में काम करने वाले अर्जुन दुग्गल नाम के युवक से उसकी दोस्ती थी। हालांकि दोनों के बीच कुछ समय से अनबन चल रही थी। मौत से पहले लड़की ने एक वीडियो और ऑडियो अपने दोस्त अर्जुन को भेजा था।  जिसमें वो आकाश नाम के युवक के बार में कुछ बोल रही है. बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त थे और अक्सर मिलते रहते थे। आकाश सेक्टर 49 थाने में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता था। फिलहाल पुलिस अर्जुन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जबकि आकाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पुलिस पूरे घटना के CCTV फुटेज, लड़की के मोबाइल फोन और व्हाट्सएप चैट की गहनता से जांच कर रही है। इस जांच के बाद ही कमरा नंबर 120 का पूरा राज सामने आएगा ।

 

यह भी पढ़ें:-

सिक्योरिटी गार्ड की हैरान कर देने वाली करतूत, 20 मंजिल से महिला को नीचे फेंका। इस सोसाइटी में दर्दनाक घटना

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.