December 9, 2022, 2:16 am

Noida Scuffle News: नोएडा की इस सोसाइटी में फिर से मारपीट की घटना, देर रात तक जमकर हुआ हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 25, 2022

Noida Scuffle News: नोएडा की इस सोसाइटी में फिर से मारपीट की घटना, देर रात तक जमकर हुआ हंगामा

Noida Scuffle News:- गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 78 ( Sector 78 Noida) के द हाइड पार्क सोसाइटी (The Hyde Park Noida) में एक बार फिर बीती रात जमकर हंगामा हुआ। बड़ी संख्या में रेजिडेंट्स घर से बाहर आए और जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर 78 स्थित द हाइड पार्क सोसाइटी ( The Hyde Park Society News) में रात में खूब हंगामा हुआ। मामला इतना बढ़ा कि मौके पर पुलिस प्रशासन को पहुंचना पड़ा उसके बाद भी रेजिडेंट शांत होने का नाम नहीं ले रहे थे। आरोप है कि अभिषेक तिवारी नाम के एक रेजिडेंट्स ने दूसरे रेजिडेंट के साथ मारपीट (Noida Scuffle News) की। मारपीट के विरोध में रेजिडेंट्स सोसाइटी में जमा हो गए और फिर विरोध के सुर इतने तेज हुए मामला सड़क पर पहुंच गया। बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने पहले अभिषेक तिवारी के खिलाफ आवाज बुलंद की उसके बाद पुलिस को कॉल किया गया।

पुलिस ने क्या किया ?

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की। साथ ही कार्रवाई का भरोसा दिया। लेकिन गुस्साए रेजिडेंट्स पुलिस की भी सुनने को तैयार नजर नहीं दिखे। लोगों ने द हाइट पार्क सोसाइटी के सामने की सड़क को जाम कर दिया। लोगों को पुलिस समझाते रही लेकिन रेजिडेंट्स सड़क पर जमे रहे। इस बीच कुछ लोगों ने नोएडा पुलिस के विरोध में भी नारेबाजी की।

https://gulynews.com के पास सोशल मीडिया से के जरिए कई ऐसे वीडियो मिले हैं जिसमें लोगों की नाराजगी साफ देखी जा सकती है। इस मामले में पुलिस लगातार लोगों को समझाते दिखी लेकिन सोसाइटी में रहने वाले कुछ लोग पुलिस की बात सुनने को तैयार नहीं थे।

वीडियो यहां देखें :-

https://gulynews.com के पास इस मारपीट का एक्सक्लूसिव वीडियो भी मिला है । इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग ना केवल गाली गलौज कर रहे हैं बल्कि मार पिटाई भी कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में पीली टीशर्ट में नजर आ रहा शख्स का नाम अभिषेक तिवारी है और कहा जाता है कि स्थानीय स्तर पर वह भारतीय जनता पार्टी का नेता है।

वीडियो यहां देखें :-

आरोपियों पर शिकंजा

खबर लिखे जाने तक पुलिस ने दो आरोपी को पकड़ लिया है जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी अभिषेक तिवारी पर भी नकेल कसा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है। एक रेजिडेंट्स ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आरोपी अभिषेक तिवारी भारतीय जनता पार्टी का बूथ लेवल का प्रेसिडेंट रहा है। और अभी पॉलिटिकल ताकत के दम पर लोगों को डराते धमकाते रहा है। अभिषेक तिवारी पर मारपीट करने और गाली गलौज और धमकाने के आरोप हैं।

अब पुलिस जांच के बाद ही यह साफ होगा कि पूरा मामला क्या है ? सोसाइटी में क्यों विवाद हुआ और क्यों अभिषेक तिवारी पर मारपीट के आरोप लगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.