October 7, 2022, 6:31 am

सोसाइटी के बाहर खड़े हैं तो सावधानी बरतें, कहीं इनकी तरह आप भी ना लुट जाएं।

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 29, 2022

सोसाइटी के बाहर खड़े हैं तो सावधानी बरतें, कहीं इनकी तरह आप भी ना लुट जाएं।

Mobile Snatching In Noida : गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहा है.. पुलिस की सतर्कता और तमाम सीसीटीवी इंस्टॉल होने के बाद भी अपराधी वारदात को अंजाम देने से नहीं चुक रहे हैं।

क्या है पूरी घटना ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 78 से ऐसा ही एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 सोसाइटी के पास खड़े एक शख्स से बाइक सवार दो बदमाशों ने फोन छीन (Mobile Snatching In Noida) लिए। चिंता और परेशानी की बात यह है कि यह पूरी घटना दिन दहाड़े अंजाम दिया गया। हालांकि यह पूरी वारदात सीसीटीवी में दर्ज हो गई।

घटना का वीडियो यहां देखें:-

कब की है घटना ?

पता चला है कि सुबह में जब पीड़ित ऑफिस जाने के लिए तीराहे पर वेट कर रहा था तभी एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आए और बड़ी ही आसानी से मोबाइल फोन छीन कर रफ्फू चक्कर हो गए। पीड़ित शख्स जबतक आवाज लगाता और उन्हें पकड़ने की कोशिश करता तबततक दोनों बाइकसवार बदमाश आगे निकल गए। हालांकि उसवक्त कई गाड़ियां भी वहां से गुजर रही थी। लेकिन किसी ने भी उसे पकड़ने की जहमत नहीं की।

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी के आधारा पर मोबाइल स्नैचरों को पकड़ने में जुटी है। चौंकाने वाली बात यह है कि अबतक किसी ने भी नजदीकी थाने में मोबाइल स्नैचिंग की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। यानी पुलिस के पास अबतक कोई शिकायतकर्ता नहीं पहुंचा है। ऐसे में पुलिस को इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है कि मोबाइल फोन किसका है और कौन सा मॉडल है.. इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:-

उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, दिल्ली-एनसीआर पर भी असर। इन तारीखों पर खास सावधानी बरतें

Leave a Reply

Your email address will not be published.