December 8, 2022, 3:02 pm

Noida: इस कंपनी के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की रेड, कल सुबह 8 बजे से जारी है छापेमारी।

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 21, 2022

Noida: इस कंपनी के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की रेड, कल सुबह 8 बजे से जारी है छापेमारी।

Noida: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में एक बार फिर से इनकम टैक्स विभाग एक्शन में है। इनकम टैक्स विभाग ने इस बार मधुसूदन घी ग्रुप (It Raids on Madhusudan Ghee ) पर को निशाना बनाया है। इनकम टैक्स विभाग की इस ग्रुप के दफ्तर और ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

It raids on Mdhusudan Ghee group
It raids on Mdhusudan Ghee group
नोएडा में कहां कार्रवाई

इनकम टैक्स विभाग पूरे एक्शन में है। इस बार विभाग के निशाने पर मधुसूदन घी ग्रुप (IT raid on Madhusudan Ghee Group) है। टैक्स चोरी और इनकम छिपाने की शिकायत के बाद इनकम टैक्स विभाग एक बड़ी कार्रवाई कर रही है। फिलहाल नोएडा के सेक्टर 136 (Sector 136, Noida) में इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी जारी है। करीब एक दर्जन से ज्यादा इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी मधुसूदन के दफ्तर में मोजूद हैं और कंपनी के तमाम बही खातों को खंगाल रहे हैं।

कितने ठिकानों पर रेड

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग की यह कार्रवाई नोएडा समते देशभर के अलग-अलग 40 ठिकानों पर हो रही है। लेनदेन में वित्तीय गड़बड़ी के आरोप के बाद इनकम टैक्स विभाग मधुसूदन धी ग्रुप पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। दिल्ली इनकम टैक्स विभाग के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है। गौर करने वाली बात यह है कि कल सुबह 8 बजे से ही रेड की यह कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें:-

Acid Attack : नोएडा में एसिड अटैक के खिलाफ कैंडल मार्च, बारिश में लगाए नारे

इनकम टैक्स विभाग ने मधुसूदन डेरी संचालकों सेवाराम मूलचंद के दिल्ली रोड स्थित आवासऔर कार्यालय पर भी छापेमारी की है। इनकम टैक्स की टीम ने प्लांट, आवास एवं कार्यालय को खंगाल डाला और महत्वपूर्ण दस्तावेज जांच के लिए कब्जे में लिए हैं। यह भी जानकारी मिली है कि इनकम टैक्स विभाग की टीम ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ भी की है। खास बात यह रही कि दिल्ली इनकम टैक्स विभाग की यह कार्रवाई बेहद गोपनीय तरीके से की गई और कानों कान इसकी भनक किसी को नहीं लगी।

दूध से बने सभी खाद्य पदार्थ निर्माता है मधुसूदन डेरी
मधुसूदन प्लांट द्वारा देश भर में दूध से बने खाद्य पदार्थ की बिक्री की जा रही है। इस ब्रांड के बाजार में न सिर्फ दूध और घी, बल्कि दही, पनीर, मक्खन, छाछ एवं क्रीम भी बिक्री की जा रही है।​

यह भी पढ़ें:-

Happy Birthday Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर का जन्मदिन आज, एक्ट्रेस बनने से पहले जिंदगी में देखें बहुत बुरे-बुरे दिन

Leave a Reply

Your email address will not be published.