October 7, 2022, 5:59 am

Noida: इस सोसायटी में एक महिला को 5 कुत्तों ने काटा, अब 80 हजार की होगी सर्जरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 18, 2022

Noida: इस सोसायटी में एक महिला को 5 कुत्तों ने काटा, अब 80 हजार की होगी सर्जरी

Noida: क्या हो कि जिस सोसाइटी में आप रहते हों वहीं आपकी जान खतरे में पड़ जाए? क्या हो कि जहां आप रहते हैं वहीं आप स्ट्रीट डॉग्स के कारण परेशानी और डर से जूझना पड़े? क्या हो कि घर से निकलते ही कुत्ते आपके पीछे पड़ जाएं और आप मुश्किल में घिर जाएं।

कहां का है मामला ?

कुछ इसी तरह का हादसा गौतमुबुद्ध नगर के नोएडा (Noida) के सेक्टर 137 से सामने आया है। यहां के पारस टिएरा सोसायटी (Paras Tierra Society) में रहने वाली एक महिला पर कुत्तों ने जबरदस्त हमला कर दिया। जिसके कारण वो बुरी तरह से घायल हो गई। 

यह भी पढ़ें:-

कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट! आज मिल सकती है फैंस को गुडन्यूज

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी में रहने वाली टीन किसी काम से से बेसमेंट में जा रही थी, तभी अचानक पांच कुत्तों ने हमला कर दिया। (Five Dogs Bite a Woman in Paras Tierea Society) कुत्तों के अटैक से टीना घबरा गई और चिल्लाने लगी। टीना की चिल्लाने की आवाज के बाद मौके पर पहुंचे गार्ड्स ने पहुंचकर उनकी मदद की और जान बचाई।

घटना का पूरा वीडियो यहां देखें:-

क्या हुआ ?

कुत्तों के हमले के कारण टीना बहुत घबराई हुई है। जानकारी के मुताबिक कुत्तों के हमले के कारण टीना के पीठ का मांस निकल गया है इतना ही नहीं इस दौरान गिरने के कारण उनके हाथ में फ्रैक्चर भी हो गया है। डॉक्टरों का कहना है कि पीठ की सर्जरी करनी पड़ेगी और सर्जरी के लिए 80 हजार रुपये लगेंगे. इसके अलावा नियमित जांच के अलावा फिजियोथेरेपी करवानी है और आठ  दिन अस्पताल में रहना होगा.

यह भी पढ़ें:-

पिटबुल डॉग (Pit bull Dog) पेट ऑनर के लाइसेंस पर अस्थाई रोक। डॉग लवर्स के लिए बड़ा झटका

टीना ने कहा कि वह सर्जरी कराने में असमर्थ है. उन्होंने प्राधिकरण के अधिकारियों से आवारा कुत्तों को शेल्टर होम भेजने की मांग की है. आपको बता दें कि बीते कुछ समय से लगातार इस तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं जहां इंसान कुत्तों के शिकार हुए हैं। अभी लखनऊ में ही पिटबुल डॉग्स के कारण एक महिला की मौत हो गई थी। अब इस तरह की एक और घटना ने चिंता बढ़ा दिया है।

पढ़ें: आज से जनता पर लगा महंगाई का झटका! GST की दरों में हुआ बदलाव, जानें क्या-क्या सामान हो गया महंगा?

 

ये भी पढ़ें: https://gulynews.com/uttar-pradesh-ghaziabad-bus-driver-wearing-a-helmet-and-drove-the-bus/

Leave a Reply

Your email address will not be published.