December 8, 2022, 3:35 pm

Noida: गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में चुनी गई AOA, बिल्डर के खिलाफ लड़ाई में रेजिडेंट्स की बड़ी जीत

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 7, 2022

Noida: गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में चुनी गई AOA, बिल्डर के खिलाफ लड़ाई में रेजिडेंट्स की बड़ी जीत

Noida: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 46 (Sector 46, Noida)  के सोसाइटी गार्डेनिया ग्लोरी (Gardenia Glory Noida) में एओए गठित कर लिया गया है। लंबे समय के जद्दोजहद और बिल्डर से लड़ाई के बाद निवासियों ने यह बड़ी कामयाबी पाई है।

किन लोगों ने चुनाव जीता ?

नोएडा के गार्डेनिया ग्लोरी (Gardenia Glory Noida) स्थित सोसाइटी में आज AOA के गठन के लिए वोट डाले गए । जिसके नतीजे भी आज ही जारी कर दिए गए। नोएडा के सेक्टर 46 स्थित इस सोसाइटी में मतदान के लिए रेजिडेंट्स में जबरदस्त जोश नजर आया। खास बात यह रही कि इसी जोश के साथ रेजिडेंट्स ने वोटिंग में हिस्सा लिया और सोसाइटी की पहली एओए का गठन किया। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक वोटिंग के बाद 9 लोगों ने चुनाव जीतकर एओए में जगह बनाई। जो कैंडिडेट जीते हैं उनके हैं आशीष सिन्हा, अनुराग द्विवेदी, दिनेश कांडपाल, मदन झा,  निर्मला शर्मा,  पुनीत धनखड़,  राहुल कुमार,  सतीश कुमार और सुब्रत देव चौधरी।

कैसे हुई वोटिंग ?

7 अगस्त को सुबह 9:00 बजे से जैसे ही वोटिंग शुरू हुई सोसाइटी के निवासियों की कतार लग गई। सोसाइटी के करीब 400 वोटरों ने इसमें हिस्सा लिया और देर शाम तक लोग वोट डालने के लिए आते रहे। गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी के निवासी अभी भी रजिस्ट्री और बिजली के मीटर जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं काफी संघर्ष के बाद नोएडा अथॉरिटी ने बिल्डर को चुनाव करवाने के निर्देश दिए और 7 अगस्त को वोटिंग प्रक्रिया पूरी हुई। बिल्डर के पूरी तरह से सहयोग नहीं करने के बाद भी रेजिडेंट्स ने अपनी एकता का परिचय देकर जीत का परचम फहराया।

https://gulynews.com अपनी ओर से जीते गए सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देता है। उम्मीद है कि ये सभी बेईमान बिल्डर से आगे भी लड़ाई लड़ते रहेंगे और निवासियों के मुद्दे को उठाते रहेंगे।

यह भी पढ़ें:-

Noida: नमस्ते कर लोगों का चेन लुटने वाला बदमाश ढेर, पुलिस ने किया एनकाउंटर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.