October 4, 2022, 2:52 am

Encounter in Noida: आपके घर के पास एनकाउंटर, पकड़ा गया वांटेड अपराधी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 12, 2022

Encounter in Noida: आपके घर के पास एनकाउंटर, पकड़ा गया वांटेड अपराधी

Encounter in Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर कर एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जिस पर 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं ।

कहां का है मामला ? 

गौतमबुद्ध नगर नोएडा स्थित सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन की पुलिस ने अपने मेहनत के दम पर यासीन (Yaseen) नाम के एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार ( Encounter in Noida) किया है जिस पर दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में लूट के करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं।

https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 12:00 बजे परथला डूब क्षेत्र में FNG कट के पास से यासीन नाम का बदमाश गुजर रहा था तभी पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन पुलिस को चकमा देकर यासीन भागने लगा। लेकिन वह भाग पाता उसके पहले ही पुलिस ने उसे घेर लिया। चौकस पुलिस से घिरते ही यासीन ने पुलिस टीम पर हमला करने की कोशिश की । लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया।  इस बीच पुलिस की ओर से की गई जवाबी गोलाबारी में यासीन के ॉपैर में गोली लगी। उसके बाद लहूलुहान होकर वह नीचे गिर गया।

कौन है बदमाश यासीन? 

नोएडा के सेक्टर 113 थाना के पुलिस इंचार्ज शरद कांत शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया और यासीन नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया।यासीन को घायल बदमाश यासीन को अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उसका इलाज जारी। बता दें कि यासीन बीते कुछ समय से लगातार इस इलाके में सक्रिय था और कई झपटमारी (Snatching Case) को अंजाम दे चुका है।  कई स्नैचिंग के मामलों में उसका नाम सामने आया था । मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस तरह की वारदात को अंजाम देता था और फिर फरार हो जाता था। लेकिन इस बार यासीन अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाया पर आखिरकार पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें:-

Suicide in Noida: 11वीं मंजिल से दो बेटियों ने लगाई छलांग, खौफनाक घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.