October 4, 2022, 1:53 am

Chain snatcting Ajnara Society: स्कूल बस से बच्चे को उतारते वक्त बाइक सवार युवकों ने महिला की छीनी चेन, पुलिस जांच में जुटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 9, 2022

Chain snatcting Ajnara Society: स्कूल बस से बच्चे को उतारते वक्त बाइक सवार युवकों ने महिला की छीनी चेन, पुलिस जांच में जुटी

Chain snatching Ajnara Society: नोएडा में चैन स्नैचिंग की घटनाएँ बढ़ती जा रहीं. इस घटना का शिकार कभी पार्क में वाॅक करने वाली महिलाएं होती है तो, कभी सड़क पर चल रहीं औरते हो जाती है.

कहां का है ताजा मामला

गौतम बुध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 74 के ग्रैंड अजनारा सोसाइटी मैं आज बेहद हैरान  ( Chain Snatching Ajnara Society) करने वाली घटना घटी। अजनारा सोसाइटी (Ajnara Society) के गेट नंबर एक के पास एक महिला बच्चे को स्कूल की बस से उतार रही थी इस दौरान पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने महिला के गले से चैन छीन कर भाग निकले गए.

चोरों के हौसले बुलंद 

तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि महिला बस के इंतजार में खड़ी थी वहीं पास में बाइक पर सवार दो लोग थे जैसे ही बस रुकी  . दोनों लोगों ने चैन स्नैचिंग की  घटना को  अंजाम  दे दिया. ( Chain snatching Ajnara Society) चेन खींचने का जैसे ही एहसास महिला को हुआ वह बाइक सवार लुटेरों के पीछे दौडी लेकिन तब तक बाइक सवार दोनों बदमाश रफूचक्कर हो चुके थे.

वीडियो यहां देखें –

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर पुलिस दोनों लुटेरों की तलाश में जुटी। लगाया जा रहा है कि दोनों बदमाश कौन थे और अब तक कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है.नोएडा में लगातार चोरी और लूट की घटनायें सामने आती रहती है.जिससे बचने के लिए पुलिस प्रशासन अपनी तरफ से अभियान भी चलती रहती है लेकिन चोरों और लुटेरों के हौसले इतने बुलंद है की फिर भी वो बेखौफ होकर घटना को अंजाम देते है. ऐसी वारदात को अंजाम देने वालों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि हमलों पर लगाम लगाया जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.