October 4, 2022, 2:27 am

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की खोज में जुटी पुलिस। कई ठिकानों पर छापेमारी।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 26, 2022

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की खोज में जुटी पुलिस। कई ठिकानों पर छापेमारी।

Uttar Pradesh – उत्तर प्रदेश का माफिया कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी की मुश्किलें और बढ़ने वाली है। पहले से ही जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) भी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच सकता है। 

कहां-कहां दबिश ?

उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दे रही है। लखनऊ ,मऊ ,गाजीपुर और दिल्ली स्थित उसके अलग-अलग ठिकानों पर पुलिस की दबिश जारी है। पुलिस बीते कई दिनों से अब्बास अंसारी की तलाश में जुटी है। लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली है।

यह भी पढ़ें:-

क्या आप भी 40 की उम्र में Hot, Young और Sexy दिखना चाहती हैं ? तो आज से ही शुरू करें ये करना

क्या है मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक 12 अक्टूबर 2019 को महानगर थाने में अब्बास अंसारी के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज करवाया गया था। तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने यह केस अब्बास अंसारी के खिलाफ दर्ज कराया था। अब्बास अंसारी पर एक ही लाइसेंस पर कई असलहे खरीदने का आरोप है। खुद को निशानेबाज बताकर अब्बास अंसारी ने दिल्ली के पते पर जारी हुए लाइसेंस के आधार पर कई हथियार खरीदे थे।

एक्शन में पुलिस

जालसाजी के केस में फंसे अब्बास अंसारी पर केस दर्ज होने के बाद अब्बास को कई बार कोर्ट में हाजिर होने के आदेश दिए गए हैं। लेकिन अबतक अब्बास अंसारी कोर्ट में पेश नहीं हुए हैं। जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है। अब अब्बास भागे-भागे फिर रहे हैं लेकिन पुलिस ने उनकी तलाश और तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें:-

Ananya Pandey Bikini look: अनन्या के लुक की हो रही वाह-वाह, व्हाइट बिकिनी में दिख रही सेंशुअस

Leave a Reply

Your email address will not be published.