March 28, 2024, 2:59 pm

दूसरे रेजिडेंट की पार्किंग में कार खड़ी कर किया सुसाइड, विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर ने इस कारण की आत्महत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 28, 2023

दूसरे रेजिडेंट की पार्किंग में कार खड़ी कर किया सुसाइड, विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर ने इस कारण की आत्महत्या

Greater Noida West: अचानक से उस सोसाइटी में हड़कंप मच गया। पार्किंग में एक कार खड़ी थी और उस कार के अंदर एक शव पड़ा था। यह शव किसी और का नही बल्कि विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) में मैनेजर के पद पर काम करने वाले निशांत का था। शव मिलने से सनसनी मच गई। आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई फिर जो खुलासा हुआ उसे जानकर सभी चौंक गए।

क्या है पूरा मामला

वो तारीख थी 28 अप्रैल की। आम दिनों की तरह उस रोज भी उस साोसाइटी के लोग अपने दैनिक काम में व्यस्त थे। कोई अपना दफ्तर जा रहा था, कोई पड़ोस के घर में जा रहा था, किसी को मार्केट से सामान लाना था। इसी क्रम में अचानक सोसाइटी का पूरा माहौल बदल गया। देखते ही देखते सबकी जुबां पर एक ही नाम था वो नाम था निशांत का। क्योंकि निशांत (Vistara Airlines Nishant Suicide Case) ने सुसाइड कर लिया था और देखते ही देखते यह खबर पूरी सोसाइटी में जगल में आग की तरह फैल गई। सोसाइटी के लोगों ने सुबह 10 बजकर 6 मिनट पर सबसे पहले 112 नंबर डायल कर पुलिस को कॉल किया और फिर पुलिस मौके पर पहुंची और निशांत का शव एक कार के अंदर से बरामद किया।

क्यों किया सुसाइड 

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक मृतक निशांत का शव उनकी गाड़ी DL 6CN 0388 से बरामद की गई। सबसे बड़ी बात यह थी कि निशांत की यह कार सोसाइटी में ही रहने वाले दूसरे रेजिडेंट की पार्किंग में खड़ी थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कार की डुप्लीकेट चाबी से गेट खोला गया। इस दौरान निशांत के पिता भी मौके पर मौजूद थे। कार का गेट खुलते ही सभी चौंक गए। ड्राइवर सीट पर निशांत मृत हालत में थे। गाड़ी के अंदर दवाई का पत्ता और ब्लैक हिट की बोतल सीट पर रखी थी साथ ही रखा था एक सुसाइड नोट।

सुसाइड नोट में क्या लिखा

मरने से पहले निशांत ने सुसाइड नोट छोड़ा था। इस सुसाइड नोट में उन्होंनें अपनी जिंदगी की परेशानियों का जिक्र किया था। बता दें कि निशांत इस सोसाइटी में अपने पिता के साथ रहते थे । उनका अपनी पत्नी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। मृतक निशांत की पत्नी अपने बेटे के साथ अपने मायके राजस्थान के कोटा में रह रही हैं।

कौन थे निशांत

निशांत गुरुग्राम में स्थित विस्तारा एयरलाइंस के ऑफिस में मैनेजर के पद पर काम करता थे। मूलरुप से वो दिल्ली के कृष्णा नगर के रहने वाले थे। उनकी उम्र महज 32 साल की थी और वो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ला रेजिडेंसिया सोसाइटी ( La Residentia Society Greater Noida West) में अपने पिता के साथ फिलहाल रह रहे थे। सुबह जल्दी ग्रेटर नोएडा वेस्ट से गुरुग्राम (Noida To Gurugram) जाते थे, लेकिन शुक्रवार की सुबह उनकी गाड़ी किसी और की पार्किंग में खड़ी हुई देखी। जिसमें निशांत का शव पुलिस को मिला। पुलिस ने बताया कि निशांत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-

क्रेडिट कार्ड से पासपोर्ट तक, लाखों यूजर्स की जानकारी हुई लीक! कहीं इस बैंक में आपका भी तो खाता नहीं ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.