October 7, 2022, 5:52 am

Street Dog Bite Case: अब इस सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने किया हमला, मासूम समेत 2 बुरी तरह जख्मी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 14, 2022

Street Dog Bite Case: अब इस सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने किया हमला, मासूम समेत 2 बुरी तरह जख्मी

Street Dog Bite Case: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा-ग्रेटर नोएडा के सोसायटियों में आवारा कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। तमाम कोशिशें बेकार नजर आ रही हैं और आम रेजिडेंट्स रोजाना इन स्ट्रीट्स डॉग्स का शिकार बन रहे हैं।

कहां का है मामला ? 

ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की एक सोसाइटी फ्यूजन होम (Fusion Homes) सोसाइटी से आई है । जानकारी मिली है कि यहां शनिवार को कुत्ते ने 4 लोगों पर अटैक (Street Dog Bite Case) कर दिया।  डॉग्स के हमले से 2 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। यह दोनों सोसाइटी के पार्क में थे तभी कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया।  चिंता की बात यह है जख्मी हुए लोगों में एक बच्चा है जबकि दूसरा बुजुर्ग हैं।

अथॉरिटी पर असर नहीं 

बीते कुछ दिनों से लगातार इस तरह की घटनाओं में तेज बढ़ोतरी हुई है। ऐसे हमलों के कारण सोसायटी में रहने वाले रेजिडेंट्स परेशान है। रेजिडेंट्स का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से इस बारे में कई बार शिकायत की गई है उसके बाद भी प्राधिकरण अब तक कोई खास कदम उठाने में नाकाम रहा है।

किसे बनाया निशाना ?

https://gulynews.com को जानकारी मिली है कि सोसाइटी के पार्क में खेलने के दौरान एक 6 साल के बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया। स्ट्रीट डॉग ने उस बच्चे के पैर और हाथ में अपने दांत गड़ा दिए। कुत्ते के दांत लगने से पैर में गहरा जख्म हो गया । वहीं पार्क में बैठे एक बुजुर्ग को भी कुत्ते ने अपने निशाने पर लिया, उनके पैर में भी गहरा घाव दिया।

लंबे समय से स्ट्रीट डॉग्स के खिलाफ ऐसे लोग आवाज उठा रहे हैं उसके बाद भी प्राधिकरण ऐसे मामलों का संज्ञान लेने के बाद भी अब तक कुछ खास करने में नाकाम रही है। ऐसे में सोसाइटी में रहने वाले रेजिडेंस में अथॉरिटी की कार्यप्रणाली को लेकर नाराजगी है।

यह भी पढ़ें:-

Rakesh Jhunjhunwala Death: दिग्गज शेयर कारोबारी राकेश झुनझूनवाला की मौत, मुंबई में ली आखिरी सांस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.