February 6, 2023, 3:03 am

Supertech Upcountry Greater Noida: सुपरटेक के इस सोसाइटी में रेजिडेंट्स ने लिया बिल्डर से बदला, विवाद के बाद बैकफुट पर बिल्डर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 12, 2022

Supertech Upcountry Greater Noida: सुपरटेक के इस सोसाइटी में रेजिडेंट्स ने लिया बिल्डर से बदला, विवाद के बाद बैकफुट पर बिल्डर

Greater Noida News: दिल्ली एनसीआर के नामी बिल्डर में शुमार सुपरटेक बिल्डर भले ही रेजिडेंट्स को परेशान करने और उनके साथ धोखाधड़ी करने से बाज न आ रही हो लेकिन अब रेजिडेंट्स ने भी सुपरटेक बिल्डर को सबक सिखाने शुरू कर दी है। सुविधा न मिलने से परेशान रेजिडेंट्स अब खुलकर बिल्डर सुपरटेक (Supertech Upcountry Greater Noida) के खिलाफ खड़े हो गए और एक सुर में विरोध की आवाज बुलंद कर रहे हैं। खास बात यह है कि अब रेजिडेंट्स बिल्डर से बदला लेने के मूड में आ चुके हैं।

क्या है मामला ?

https://gulynews.com ने आपको ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस (Yamuna Expressway Greater Noida) वे पर स्थित सुपरटेक अपकंट्री (Supertech Upcountry Greater Noida) सोसाइटी की खबर दिखाई थी। जिसमें बिल्डर सुपरटेक ने मेंटेनेंस एजेंसी वायजी एस्टेट के साथ मिलकर चोरी-चोरी.. चुपके-चुपके बिल्डर सुपरटेक के खिलाफ बैनर को हटा दिया था। लकिन अब सुपरटेक अपकंट्री (Supertech Upcountry Greater Noida) सोसाइटी (Greater Noida News) में रहने वाले रेजिडेंट्स ने एक बार फिर से नए बैनर पोस्टर लगा दिए हैं। यानी सोसाइटी के रेजि़डेंट्स भी अब बदमाश बिल्डर सुपरटेक से पूरा बदला लेने के मूड में हैं।

पोस्टर में क्या लिखा है?

सुपरटेक अपकंट्री के रेजिडेंट्स ने जो बैनर लगाए हैं उसमें बिल्डर सुपरटेक का पुरजोर विरोध किया गया है। यह बड़ा सा बैनर अंग्रेजी में बनाया गया है। इस बैनर में लिखा है ‘Beware Of Supertech’ यानी कि सुपरटेक से सावधान रहो।
साथ ही इसमें ‘Buyer Tension For Life लिखा है यानी अगर आप सुपरटेक के किसी प्रोजेक्ट  में इन्वेस्ट करते हैं तो यह जीवन भर के लिए आपके लिए टेंशन के जैसा बन जाएगा।
उसके नीचे लिखा है नो ओसी/सीसी लिखा है. साथ ही लिखा है कि ‘Illegal Maintenance Charge Demand’ लिखा है यानी कि सोसाइटी की मेंटेनेंस करने वाली टीम जिसे वाय जी स्टेट (YG Estate) के नाम से है वह अवैध तरीके से मेंटेनेंस चार्ज लेती है।
सबसे नीचे बोल्ड अक्षर में लिखा है ‘We Are Cheated’ यानी कि हम लोगों के साथ धोखाधड़ी की गई है।। हम लोगों से मतलब वहां रहने वाले रेजिडेंट से है यानी कि जो रेजिडेंट्स वहां रहते हैं उनके साथ बिल्डर सुपरटेक ने धोखाधड़ी की है

बता दें कि मामला तुल पकड़ने के बाद सोसाइटी में रहने वाली पारुल सिंह ने इस मामले में नजदीकी पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

रेजिडेंट्स का आरोप
https://gulynews.com  से बात करते हुए सोसाइटी के रेजिडेंट ने मेनटेनेंस टीम पर चोरी चोरी और चुपके चुपके काम करने का आरोप लगाया था। आरोप है कि मेंटेनेंस टीम के कुछ लोगों ने रात को घर के बाहर से जबरदस्ती पोस्टर और बैनर फाड़े। सोसाइटी में रहने वाली रेजिडेंट्स पारुल सिंह ने बताया था कि देर रात जब वह सो रही थी उस वक्त मेंटेनेंस टीम के लोगों ने सीढ़ी लगाकर उनके घर के बाहर से बैनर और पोस्टर फाड़े हैं।उनका कहना है कि ठंड की रात में मेंटेनेंस टीम की इस तरह की कार्यप्रणाली संदेह और डर पैदा करती है। छोटे बच्चों के साथ रहने वाली पारुल ऐसी घटना से घबरा गई हैं और सोसाइटी में खुद सुरक्षित नहीं महसूस कर रही हैं।
क्यों लगे हैं पोस्टर ?
दरअसलसुपरटेक अपकंट्री सोसाइटी में रजिस्ट्री नहीं होने से लोग बेहद परेशान हैं। बीते कई साल से बिल्डर सुपरटेक ने इन लोगों रजिस्ट्री कराने के वादे करता आया है लेकिन हर बार बिल्डर समय लेकर रजिस्ट्री कराने से बचता रहा है। जब रेजिडेंट्स के सब्र का बांध टूट गया तो बिल्डर के खिलाफ लोगों ने अपने घरों के बाहर में बैनर पोस्टर लगाकर इसका विरोध किया। लेकिन आरोप है कि मेंटेनेंस टीम की मदद से बिल्डर सोसाइटी के अंदर धौंस दिखा रहा है और लोगों के घरों के बाहर से जबरदस्ती बैनर पोस्टर हटा रहा है।
यह भी पढ़ें:-

Anjali Arora Dance Video: अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर हॉट ड्रेस पहनकर बनाई रील, मूव्स देख यूजर्स रह गए दंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.