December 9, 2022, 12:40 am

Ghaziabad Students Scuffle: सड़क बना संग्राम का अखाड़ा, कार ने 2 युवकों को कुचला

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 22, 2022

Ghaziabad Students Scuffle: सड़क बना संग्राम का अखाड़ा, कार ने 2 युवकों को कुचला

Ghaziabad Students Scuffle: क्या हो कि कोई पढ़ाई करने के लिए कॉलेज गया हो और जब कॉलेज से वापस आ रहा हो तो उसका सिर लहूलुहान हो। क्या हुआ कि कोई पढ़ने के लिए कॉलेज पहुंचे और वापसी में आते समय उसकी लाठी-डंडों से पिटाई हो।

क्या है मामला ?

कुछ इसी तरह का हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आया है। यहां छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट (Ghaziabad Students Scuffle) हुई। खास बात यह है कि इस पूरे मारपीट की तस्वीर को पास बैठे एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया।

कहां का है वीडियो ?

हैरान करने वाला यह वीडियो गाजियाबाद (Ghaziabad) के मसूरी इलाके का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ युवक आपस में मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान एक गाड़ी ने दो युवकों को भी जोरदार टक्कर मार दी। वीडियो में साफ तौर पर गाड़ी से युवकों को टक्कर मारते हुए भी देखा जा सकता है। इस टक्कर के कारण एक युवक हवा में उड़ता नजर आया। सफेद रंग की इस कार से टक्कर लगते ही एक युवक कार के फ्रंट ग्लास पर गिर पड़ता है। अपने आप में यह वीडियो बेहद हैरान कर देने वाला है।

वीडियो यहां देखें:-

क्यों हुआ झगड़ा ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक मारपीट करने वाले ये स्टूडेंट्स पास के ही एक प्राइवेट कॉलेज के छात्र हैं। इनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिस वक्त यह मारपीट हो रही थी उसी दौरान मौके पर पुलिस बल भी पहुंची और आनन फानन में कार्रवाई करते हुए कुछ युवकों को पकड़ भी लिया। बाद में पुलिस ने टक्कर मरने वाली सफेद कार को भी जब्त कर लिया है। पता चला है कि यह मारपीट वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हुई थी।

वीडियो देखें:-

https://www.instagram.com/reel/Ciy6OmdJjhr/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.