October 4, 2022, 3:00 am

Ghaziabad: हेलमेट पहनकर ड्राइवर ने चलाई बस, मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 18, 2022

Ghaziabad: हेलमेट पहनकर ड्राइवर ने चलाई बस, मचा हड़कंप

Ghaziabad: आपने टू-व्हीलर (two-wheeler) चलाते समय लोगों को हेलमेट पहना देखा होगा. लेकिन बस चलाते हुए हेलमेट पहनने की बात कुछ समझ नहीं आती. लेकिन ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक मामला गाज़ियाबाद से आया है.

क्या है पूरा मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद (Ghaziabad) से बागपत (Bagpat) के बीच चलने वाली एक रोडवेज बस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बस ड्राइवर को हेलमेट लगाकर बस ड्राइव करते हुए देखा जा सकता है (Bus driver wearing a helmet and drove the bus in Ghaziabad).

बस का अगला फ्रंट मिरर टूटा हुआ था. लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि रोडवेज बसों की खस्ता हालत के चलते अब ड्राइवर को हेलमेट लगाने की नौबत आ गई है. हालांकि मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. रोडवेज की तरफ से ज्यादा कुछ तो नहीं कहा गया है.

यह भी पढ़ें:-

कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट! आज मिल सकती है फैंस को गुडन्यूज

कब का है मामला ?

गाजियाबाद के लोनी बस डिपो से 16 जुलाई को एक बस बागपत की तरफ जा रही थी. इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बस के चालक ने हेलमेट लगाया हुआ है. बस का अगला शीशा नहीं है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट करने लगे. इस पर रोडवेज डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया.

पढ़ें: भूमि पेडनेकर का जन्मदिन आज, एक्ट्रेस बनने से पहले जिंदगी में देखें बहुत बुरे-बुरे दिन

हालांकि इस मामले में रोडवेज की तरफ से कोई जवाब तो नहीं आया है. लेकिन एक शिकायत रोडवेज प्रबंधक को लिखा गया है. बताया गया है कि रोडवेज बस का फ्रंट शीशा किसी एक्सीडेंट में टूट गया था, इसके अलावा दूसरी साइड वाला शीशा निकाल कर रख दिया गया था. 

यह भी पढ़ें:-

Noida: इस सोसायटी में एक महिला को 5 कुत्तों ने काटा, अब 80 हजार की होगी सर्जरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.