April 20, 2024, 7:02 pm

Urfi Javed On Chetan Bhagat: “उर्फी जावेद” लड़कों को भटका रही हैं’, चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, कह दिया ये

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 30, 2022

Urfi Javed On Chetan Bhagat: “उर्फी जावेद” लड़कों को भटका रही हैं’, चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, कह दिया ये

Urfi Javed On Chetan Bhagat: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. आए दिन किसी न किसी वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम सुर्खियां बटोरता है. हाल ही में मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक इवेंट में निशाना साधा और कहा कि देश के युवा उर्फी के फोटो वीडियो देखने से भटक रहे हैं. इस मामले पर अब उर्फी जावेद ने पलटवार करते हुए, चेतन भगत को करारा जवाब दिया है.

चेतन भगत के बयान के बाद उर्फी जावेद ने बिना देरी किए हुए उनको आडे़ हाथों ले लिया है. अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर उर्फी जावेद ने चेतन को जमकर खरी खोटी सुनाई है. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि- ‘जब अपने से आधी उम्र की लड़कियों को सोशल मीडिया पर मैसेज किए थे, तब उनके कपड़ों ने तुम्हारा ध्यान नहीं भटकाया था. तुम उन इंसानों में से हो जो अपनी गलती का दोषी सिर्फ औरतों को मानते हैं.

पढ़ें: https://gulynews.com/hirect-fired-40-of-staff/

उर्फी जावेद ने आगे कहा कि तुम्हारी सोच खराब है तो इसका मतलब ये नहीं कि उसमें लड़की के कपड़े खराब हैं. कहते हो कि मेरे ड्रेसिंग सेंस से देश के यंग लड़के भटक रहे हैं, क्या तुम्हारा यंग लड़की को मैसेज करना भटकने वाला नहीं था. ये सच में बेहद बकवास करतूत है.’ इस स्टोरी में उर्फी ने चेतन भगत के मी टू मामले पर बात की है.

रेप कल्चर को बढ़ावा मत दो- उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) यहीं नहीं रुकीं अगली स्टोरी में उन्होंने चेतन भगत (Chetan Bhagat) के खिलाफ हमला बोलते हुए लिखा है कि- ‘तुम्हारी जैसी मानसिकता वाले लोग बालात्कार के कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दें. आदमी गलती करें और औरत को उसका दोषी ठहराया जाए ये तो 80 के दशक के गुजरे जमाने की बात हो गई है मिस्टर चेतन भगत. रही बात यूथ को बिगाड़ने की तो तुम जैसे लोग उनकों ये सिखा रहे हैं कि अपनी गलती को किसी और पर कैसे थोपते हैं. युवाओं को तुम गुमराह कर रहे हो मैं नहीं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.