March 28, 2024, 5:34 pm

Urfi Javed News Video: वाइन ग्लास से बदन ढकती नजर आईं उर्फी, यूजर ने कैमरामैन के बारे में पूछा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 24, 2022

Urfi Javed News Video: वाइन ग्लास से बदन ढकती नजर आईं उर्फी, यूजर ने कैमरामैन के बारे में पूछा

Urfi Javed News Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन और वीडियो शूट से सबको हैरान कर देती हैं. कभी वो कांच के टुकडों से बनीं ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी ब्लेड या कभी सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहन अपने फैंस को हैरान कर देती हैं. उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस हैं और ग्लास से खुद को ढंकती नजर आ रही हैं. वीडियो पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

उर्फी ने दो सफेद रंग के ग्लास से खुद को ढगा

वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) टॉपलेस होकर सफेद रंग की एक टेबल के सामने बैठी हैं. टेबल पर दो सफेद रंग के वाइन ग्लास रखे हैं, जिनके पीछे उर्फी ने खुद को ढंकने की कोशिश की है. वीडियो में उर्फी के लुक को देखने के बाद कई यूजर्स ने तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया.

पढ़ें: https://gulynews.com/urfi-javed-finds-partner-on-splitsvilla-x4/

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह टॉपलेस होकर अपने टॉप एरिया को दो हाथ से कवर कर रही थीं. हालांकि ये हाथ उनके नहीं थे. उनके पीछे छिपे अन्य शख्स ने उर्फी के शरीर को ढंका हुआ था. कैप्शन में उर्फी ने लिखा था,”हेल्पिंग हैंड्स.  इसके साथ ही उन्होंने हेल्प करने वाले को क्रेडिट भी दिया था. वो हाथ उनकी डिजाइनर श्वेता गुरमीत कौर के थे. उन्होंने अपनी डिजाइनर को शुक्रिया भी कहा था. श्वेता ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने हाथ लगाकर और बताया था कि कुछ क्रेजी आने वाला है.

खूब हो रहीं ट्रोल

उर्फी का ये न्यूड रूप देख ट्रोलर्स ने उनपर फिर से निशाना साधा है, उर्फी ने इन ट्रोल्स को हमेशा की तरह अनदेखा कर रही हैं. एक यूजर ने उर्फी के कैमरामैन के बारे में जानने की पेशकश की है, वहीं एक अन्य यूजर्स ने सरकार से गुजारिश करते हुए लिखा है कि उर्फी को इनाम दे. वहीं एक ने लिखा है कि क्या किसी में इतनी हिम्मत है, जो उर्फी को हिजाब पहना सके.

Splitsvilla X4 में उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज कल स्प्लिट्सविला (Splitsvilla X4) में धूम मचा रही है. उर्फी जावेद इन दिनों स्प्लिट्सविला एक्स 4 में नजर आ रही हैं. इस डेटिंग रियलिटी शो में उर्फी जावेद का कनेक्शन भी एक खास शख्स से बन गया है. इस खास शख्स का नाम कशिश ठाकुर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.