March 29, 2024, 9:10 pm

उर्फी जावेद ने उदयपुर हत्या पर जताया गुस्सा, इंस्टा स्टोरी डालकर धर्म और मुस्लिमों के लिए कह दी ये बड़ी बात

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 30, 2022

उर्फी जावेद ने उदयपुर हत्या पर जताया गुस्सा, इंस्टा स्टोरी डालकर धर्म और मुस्लिमों के लिए कह दी ये बड़ी बात

Urfi Javed expresses anger over Tailor Kanhaiyalal murder: 28 जून को राजस्थान के उदयपुर में दिन दहाड़े दर्जी कन्हैयालाल (Tailor Kanhaiyalal) की हत्या के मामले ने पूरे देश में आक्रोश पैदा कर दिया है. कन्हैयालाल द्वारा भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान का कथित रूप से समर्थन किया गया था, जिसके बाद हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया. हैरानी की बात ये है कि कन्हैयालाल को मारने के बाद घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर उन लोगों ने कहा कि इस्लाम को बदनाम करने का बदला ले रहे हैं. वहीं, अब इस हत्याकांड के खिलाफ देशभर से प्रतिक्रिया आ रही हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले पर सख्त राय रख रहे हैं. इसी कड़ी में इस पूरे मामले पर उर्फी जावेद (urfi javed) ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उर्फी ने इस हत्याकांड का वीडियो इंस्टा स्टोरी पर लगाते हुए लिखा, ‘यह सब करके हम कहां जा रहे हैं? अल्लाह ने आपको उसके नाम पर नफरत फैलाने और मारने के लिए कभी नहीं कहा है.’

इसके आगे उर्फी ने लिखा, ‘लोग अपने धर्म और भगवान के नाम पर बेकसूर लोगों की हत्या कर रहे हैं. नफरत फैला रहे हैं. यह सब क्या हो रहा है. हम शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, बलात्कार के लिए फास्ट ट्रैक मामलों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. हम हमारी जीडीपी के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. धर्म इसलिए बना ताकि लोगों को नैतिकता की समझ हो. आज के समय में आपका धर्म आपकी नैतिकता को छीन रहा है. किसी भी चीज की अति विनाश का कारण होती है. अभी भी देर नहीं हुई है. अपनी आंखों को खोल लो. ‘ इस पोस्ट के आखिर में उर्फी ने ये भी लिखा कि मुझे पता है कि इसके बाद मुझे नफरत वाले मैसेज मिलेंगे. लेकिन मैं ये बताना चाहती हूं कि मैं आप लोगों की तरह नफरत से भरी हुई नहीं हूं.

पढ़ें: गौर सिटी 5th एवेन्यू एओए में बने दो ग्रुप, महासचिव से मांगा इस्तीफा

गौरतलब है कि, बीते महीने एक न्यूज डिबेट के दौरान नुपुर शर्मा ने पैंगम्बर मोहम्मद पर विवादित बयान दे दिया था. उनके इस बयान पर खूब हंगामा मचा. बाद में उन्हें भाजपा के प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया था, साथ ही उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. कथित रूप से नुपुर के इसी बयान का कन्हैयालाल ने समर्थन किया था, जिसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगीं और फिर उनकी हत्या कर दी गई. हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.