April 16, 2024, 3:54 pm

Urfi Javed Bandage Dress: उर्फी जावेद ने पट्टियों से ढका पूरा शरीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 10, 2022

Urfi Javed Bandage Dress: उर्फी जावेद ने पट्टियों से ढका पूरा शरीर

Urfi Javed bandage Dress:  उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन के कारण चर्चा में बनी रहती है. इस बार तो उर्फी जावेद पट्टियां ओढ़ कर आ गई. अब हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस चोट पर लगाने वाली पट्टी से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद पहले तो पट्टी (Urfi Javed bandage Dress) को अपना हाथ पर लपेटती हैं और फिर वह उसी पट्टी को अचानक से अपने पूरे बदन पर लपेट लेती हैं. (Urfi Javed Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “उर्फी के लिए हर दिन हैलोवीन है. क्या आपने कभी ऐसा सोचा था? पट्टियां?” वीडियो में उर्फी ने पट्टी से क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाकर पहनी है.  इस आउटफिट में उर्फी जावेद बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

पढ़ें: https://gulynews.com/women-and-children-were-bitten-by-dogs-in-panchsheel-wellington-society/

हालांकि अपने इस आउटफिट को लेकर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अब हमारे पेशेंट तुम्हारे पास आएंगे ड्रेसिंग करवाने”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ब्लैड से कट मार लिया शायद क्लीनिंग करते टाइम”. एक और यूजर ने उर्फी जावेद को ट्रोल करते हुए लिखा, “छोटी बैंडेज से भी काम चल जाता, इतनी बड़ी पट्टी क्यों कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.