February 1, 2023, 8:56 pm

Urfi Javed news: मुंबई में उर्फी को घर चाहिए, इस वजह से हिंदू-मुस्लिम ओनर्स नहीं दे रहे घर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 26, 2023

Urfi Javed news: मुंबई में उर्फी को घर चाहिए, इस वजह से हिंदू-मुस्लिम ओनर्स नहीं दे रहे घर

Urfi Javed news: अपने फैशन से सभी को हैरान करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब फिर एक नई परेशानी में पड़ गई हैं. उर्फी ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी परेशानी अपने फैंस को बताई है. उर्फी ने बताया कि किस तरह उन्हें घर ढूंढने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है. कोई ओनर उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उन्हें घर देने को राजी नहीं है तो कोई उनकी आए दिन विवादों में पड़ने के चलते उन्हें घर नहीं दे रहा है. अब परेशान होकर बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी परेशानी फैंस से शेयर की है.

मुस्लिम ओनर्स उर्फी के ड्रेसिंग सेंस के चलते नहीं दे रहे घर

उर्फी ने ट्वीट कर बताया कि मुस्लिम ओनर्स उनके ड्रेसिंग सेंस के चलते उन्हें घर देने को राजी नहीं हैं. हिंदू ओनर्स उनके मुस्लिम होने के चलते उन्हें घर नहीं दे रहे हैं, वहीं कुछ ओनर्स उन्हें आए दिन मिलने वाली पॉलिटिकल धमकियों के चलते उन्हें घर नहीं देना चाहते है.

कपड़ों के चलते घर तलाशना हुआ मुश्किल

उर्फी अपने कपड़ों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. ऐसे में किराए का घर तलाश रही उर्फी के लिए उनके कपड़े ही मुसीबत बन गए हैं और उनके लिए मुंबई में घर तलाशना काफी मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

Lucknow News: निजी स्कूल में दो बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी यूपी सरकार, जानिए कब से?

फैंस ने भी जताई चिंता

उर्फी के इस ट्वीट पर उनके फैंस भी चिंता जाहिर कर रहे हैं. कोई ओनर्स के इस रवैये को गलत बता रहा है तो कोई उन्हें नए घर की तलाश करने में मदद करने की बात कर रहा है. उर्फी के एक फैन ने उनके इस ट्वीट पर कमेंट किया, ‘ये बहुत गलत है’, वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे आपके लिए बुरा लग रहा है’. एक अन्य यूजर ने तो उर्फी को पुणे शिफ्ट होने की बात कह दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.