March 29, 2024, 12:22 pm

अजनारा बिल्डर के MD और मैनेजर पर FIR होगा दर्ज? ग्रैेड अजनारा सोसाइटी में विवाद और बढ़ा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 26, 2022

अजनारा बिल्डर के MD और मैनेजर पर FIR होगा दर्ज? ग्रैेड अजनारा सोसाइटी में विवाद और बढ़ा

UPPVNL Order to register FIR against MD and manager of Ajnara group: UPPVNL (Uttar Pradesh Purvanchal Vidyut Vitaran Nigam Limited ) ने अजनारा बिल्डर के MD अशोक गुप्ता और अजनारा ग्रुप की कंसर्न कंपनी लोटस मेंटेनेंस (Lotus Maintenance Services Private Limited) के General Manager सतपाल सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करवाने का आदेश दिया है. https://gulynews.com को ग्रैंड अजनारा सोसाइटी (Grand Ajnara Society, Sector 74, Noida )  के एओए अध्यक्ष विवेक सिंह ने जानकारी दी है कि UPPVNL की ओर से एक चिट्ठी इस बारे में नोएडा के सेक्टर-113 के थाना SHO को लिखी गई है. बताया गया है कि इस चिट्ठी में UPPVNL ने कहा है कि अजनारा बिल्डर बिजली विभाग की इमेज को धूमिल कर रहा है.

बिजली मीटर से कॉमन एरिया के चार्जेज और कूड़ा सफाई का पैसा काट रहा है, कई बार विभाग से चेतावनी दी गई लेकिन बिल्डर मनमानी कर रहा है. बिल्डर के खिलाफ FIR दर्ज कर जल्द कार्रवाई की जाए.

पढ़ें: नोएडा: पुलिस ने सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने पर 796 लोगों को किया गिरफ्तार, अभियान जारी

वहीं, ग्रैंड अजनरा हेरीटेज (Grand Ajnara Heritage) के AOA Team ने इस संबंध में गौतमबुद्ध के कमिश्नर आलोक सिंह से भी मुलाकात की, उन्होंने वह पत्र आलोक सिंह को भी दिया. आलोक सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. साथ ही नोएडा डीसीपी से भी तलब किया. उम्मीद है की जल्द कार्रवाई होगी.

इस बीच ग्रैंड अजनारा सोसाइटी के अध्यक्ष विवेक सिंह ने ट्वीट कर एक बार फिर अजनारा बिल्डर पर गुंडागर्दी करने के आरोप लगाए हैं। साथ ही पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से भी मदद मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.