February 1, 2023, 10:31 pm

UP Industry Trade Board Meeting: उप्र उद्योग व्यापार मंडल की बैठक संपन्न, इन मुद्दों को लेकर की चर्चा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 18, 2023

UP Industry Trade Board Meeting: उप्र उद्योग व्यापार मंडल की बैठक संपन्न, इन मुद्दों को लेकर की चर्चा

UP Industry Trade Board Meeting: नोएडा के सेक्टर-18 के पुलिस चौकी में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल (Uttar Pradesh Industry Trade Board) की एक बैठक की गई. यह बैठक एनसीआर अध्यक्ष व चेयरमैन सुनील गुप्ता के नेतृत्व में हुई. यह बैठक एडिशनल डिप्टी कमिश्नर आशुतोष द्विवेदी (Additional Deputy Commissioner Ashutosh Dwivedi) के साथ की गई. बैठक में कई चीजों को लेकर चर्चा की गई. इस मौके पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने एडिशनल डिप्टी कमिश्नर को व्यापार मंडल के स्वर्ण जयंती वर्ष का सम्मान प्रतीक भी भेंट किया गया. बैठक 18 जनवरी यानि आज की गई.

बैठक में किन बातों पर की गई चर्चा

नोएडा के सेक्टर-18 के पुलिस चौकी में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल (Uttar Pradesh Industry Trade Board) ने एडिशनल डिप्टी कमिश्नर आशुतोष द्विवेदी (Additional Deputy Commissioner Ashutosh Dwivedi) के साथ बैठक की. यह बैठक एनसीआर अध्यक्ष व चेयरमैन सुनील गुप्ता के नेतृत्व में हुई.  बैठक में कुछ दिनों पहले शर्मा मार्केट अट्टा के एक दुकानदार के साथ हुए अनुचित व्यवहार व मारपीट का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई पर चर्चा की गई. साथ ही एनसीआर अध्यक्ष व चेयरमैन सुनील गुप्ता की ओर से अट्टा मार्केट में आ रही समस्याओं को प्रशासन के सामने रखा गया. जिसमें मुख्य रुप से अट्टा पर पुलिस चौकी के निर्माण पुलिस की रेगुलर गस्त और वहां के दुकानदारों की सुरक्षा व्यवस्था व चौकी प्रशासन का सामान्य पब्लिक से व्यवहार के मुद्दों को उठाया गया.

बैठक में एडिशनल डिप्टी कमिश्नर आशुतोष द्विवेदी (Additional Deputy Commissioner Ashutosh Dwivedi) ने कहा कि समस्याओं का जल्द से जल्द निवारण किया जाएगा. अट्टा पर गश्त बढ़ाई जाएगी. पुलिस प्रशासन के व्यवहार को निश्चित तौर पर और ठीक किया जाएगा. इस मौके पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने एडिशनल डिप्टी कमिश्नर व एसएचओ सेकंड थाना सेक्टर 20 को व्यापार मंडल के स्वर्ण जयंती वर्ष का सम्मान प्रतीक भी भेंट किया गया.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/america-will-spend-rs-400-crore-to-find-out-the-conspiracies-of-kim-jong/

इस बैठक में पुलिस प्रशासन की तरफ से एसएचओ सेकंड कैलाश नाथ सिंह थाना सेक्टर-20, मनोज कुमार चौकी इंचार्ज सेक्टर-18, अट्टा मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ सीबी झा, व्यापार मंडल से सुधीर पोरवाल महासचिव, नरेश बंसल वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अमित अग्रवाल वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मनोज गुप्ता संगठन मंत्री, फूल सिंह यादव उपाध्यक्ष, राहुल भाटिया सचिव, गोविंद अग्रवाल सचिव, अमित गोयल सचिव, उषा थापा उपाध्यक्ष, वंदना शर्मा उपाध्यक्ष किरण कुशवाह, इंदिरा मार्केट से रामनिवास बंसल, सेक्टर 9 से सतनारायण गोयल, सेक्टर 4 व हरौला से सुरेश गुप्ता, सेक्टर-18 व्यापारी एसोसिएशन से गुड्डू यादव, समेत भारी संख्या में व्यापारियों ने इस बैठक में हिस्सा लिया.

अध्यक्ष व चेयरमैन सुनील गुप्ता एनसीआर
सुमित मोदी-अध्यक्ष
संजय जैन-कार्यकारी अध्यक्ष
सुधीर पोरवाल-महासचिव
नरेश बंसल-वरिष्ठ उपाध्यक्ष
अमित अग्रवाल-वरिष्ठ उपाध्यक्ष
मनोज गुप्ता-संगठन महामंत्री
रमाकांत गर्ग-कोषाध्यक्ष व समस्त उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के लोग बैठक में मौजूद रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.