February 1, 2023, 10:24 pm

Noida Twin Tower: नोएडा के इस सोसाइटी में नहीं रह पाएंगे अविवाहित लड़के-लड़कियां, AOA ने दी फ्लैट छोड़ने की लास्ट डेट

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 5, 2022

Noida Twin Tower: नोएडा के इस सोसाइटी में नहीं रह पाएंगे अविवाहित लड़के-लड़कियां, AOA ने दी फ्लैट छोड़ने की लास्ट डेट

Noida Twin Tower: नोएडा के सेक्टर-93ए में स्थित ट्विन टावर (Twin Tower Noida) से एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे आप सभी हैरान हो जाएंगे. दरअसल यह खबर ट्विन टावर (Twin Tower Noida) के एओए (AOA) की ओर से बताई जा रही है. जहां एओए के एक अजीबोगरीब फैसला सुनाया है.

क्या है AOA का फैसला ?

ट्विन टावर (Twin Tower Noida) के एओए ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि आगामी 31 दिसंबर तक सभी अविवाहित लड़के और लड़कियां सोसाइटी छोड़ दें.  इस मामले के बाद पूरी सोसाइटी में इसका विरोध किया जा रहा है. जबकि, कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं. सोसाइटी में रहने वाले सैकड़ों अविवाहित लड़के और लड़कियां इस अजीबोगरीब फैसले का विरोध कर रहे हैं.

31 दिसंबर तक सोसाइटी छोड़ें अविवाहित लड़के और लड़कियां

ट्विन टावर (Twin Tower Noida) के एओए अध्यक्ष उदयभान सिंह तेवतिया की ओर से बीते 15 नवंबर को ईमेल के जरिए नोटिस जारी किया गया था. उन्होंने नोटिस जारी करते हुए कहा था कि सोसाइटी में जो भी अविवाहित लड़के और लड़कियां रहते हैं, वह नियमों का उल्लंघन करते हैं. इसलिए पेइंग गेस्ट और छात्र-छात्राएं 31 दिसंबर तक सोसाइटी छोड़ दें.

ये भी पढ़ें-

Noida dog attack: नोएडा की इस सोसायटी में कुत्तों ने एक शख्स पर झपट्टा मारा, डर में लोग

उन्होंने नोटिस में आगे कहा कि इसके अलावा लड़की और लड़कियां सामूहिक रूप से फ्लैट में रहती हैं. वह नियमों का उल्लंघन करती हैं और यहां तक भी कहा जा रहा है कि अनैतिक गतिविधियों का संचालन किया जाता है. इसका असर समाज पर बहुत ही गहरा पड़ता है. इसलिए उन्होंने नोटिस जारी करते हुए 31 दिसंबर तक सोसाइटी छोड़ने का आदेश दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.