April 20, 2024, 2:09 pm

तारीख पर तारीख…अब इस डेट को होगी सुपरटेक और यूनियन बैंक के बीच बातचीत। दिवालिया प्रक्रिया जारी रहेगी या रूकेगी पता चल जाएगा।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 24, 2022

तारीख पर तारीख…अब इस डेट को होगी सुपरटेक और यूनियन बैंक के बीच बातचीत। दिवालिया प्रक्रिया जारी रहेगी या रूकेगी पता चल जाएगा।

Noida News: दिवालिया के कगार पर खड़ी बिल्डर सुपरटेक (Supertech) के फ्लैट खरीदारों को फिलहाल राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है. सुपरटेक और यूनियन बैंक के बीच पैसों को लेकर चल रहा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है.  दोनों के बीच अभी तक कोई समझौता नहीं हो पा रहा है. देखा जाए तो ना बिल्डर सुपरटेक मानने को तैयार है और ना ही यूनियन बैंक (Union Bank) को सुपरटेक की शर्तें मंजूर है.

यह भी पढ़ें:-

हॉटनेस की सारी हदे पार की दिव्या खोसला कुमार ने, फोटो देख फैंस बोले…

23 मई को क्या हुआ ?

23 मई को दिवालिया (Insolvency) केस में सुनवाई हुई लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला. हालांकि सुपरटेक ने एक प्रपोजल यूनियन बैंक के सामने रखा है. जिस पर 25 मई को सुनवाई होनी है. इसमें कुछ वेंडर्स जो पार्टी बन गए हैं उन्होंने भी Insolvency केस में एंट्री ली है. इस बीच IRP हितेश गोयल ने फ्लैट खरीदारों से अपनी बकाया पैसा चुकता करने की अपील की है. ताकि बिल्डर उन्हें तय वक्त पर फ्लैट मुहैया करवा सके.

लेकिन जिस वक्त से सुपरटेक का Insolvency केस सामने आया है. फ्लैट में तेजी से चल रहा काम बिल्कुल ही धीमा पड़ गया है. कई जगहों पर तो काम बंद भी हो गए हैं. ऐसे में फ्लैट खरीदारों की चिंता कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही है.

यह भी पढ़ें:-

दिवालिया सुपरटेक हुआ तो ग्राहक क्या करें ? आसान भाषा में समझें होम बायर्स का समाधान

Leave a Reply

Your email address will not be published.