February 6, 2023, 2:35 am

Delhi road accident: दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने दो छात्राओं को मारा टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 13, 2022

Delhi road accident: दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने दो छात्राओं को मारा टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Delhi road accident: दिल्ली के रोहतक  रोड पर तेज रफ्तार कार (Over Speed Car) की चपेट में आने से दो छात्राओं (Students) की मौत (Death) हो गई. जिसके बाद से पीड़ित परिवार व स्थानीय लोगों ने प्रशासन और स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहतक हाईवे रोड पर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को हटाया.

पुलिस के रवैये से नाराज प्रदर्शनकारी प्रदर्शन करते हुए इलाके से आम आदमी पार्टी के विधायक रघुविंदर शौकीन के घर पहुंचे. जहां कई घंटों तक प्रदर्शन चलता रहा.

कौन थी लड़कियां ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को उद्योग नगर इलाके के कैंप में रहने वाली 9वीं क्लास की 2 लड़कियां ट्यूशन के लिए घर से निकली थी. जहां रोहतक हाईवे रोड पर रोड क्रॉस करते वक्त एक तेज रफ्तार कार ने दोनों छात्राओं को टक्कर मार दी. हादसे में घायल दोनों छात्राओं को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों छात्राओं की मौत हो गई. मृतक छात्राओं का नाम मालवी (14) और वंशिका (14) था. दोनों छात्राएं सहेलियां थी और परिवार के साथ उद्योग नगर कैंप में रहती थी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस तरह की घटना कई महीने पहले भी हुई थी.  जिसके बाद प्रशासन और विधायक द्वारा रोड पर ओवर फुट ब्रिज बनाने का आश्वासन दिया गया था. लेकिन आज तक वह बन के तैयार नहीं हुआ. जिसकी वजह से यह हादसा दोबारा पेश आया है.

ये भी पढ़ें-

Athiya Shetty KL Rahul Wedding Date: केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी अगले साल, सामने आई वेडिंग डेट

ऐसे में पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों का गुस्सा प्रशासन और विधायक पर फूटा और लोगों ने उनके खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. कई घंटों के प्रदर्शन के बाद स्थानीय विधायक रघुविंदर शौकीन ने खुद आकर लोगों को शांत कराया और लोगो से बातचीत करके जल्द ही समस्या के निवारण का आश्वासन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.