November 29, 2022, 6:21 am

Policeman assaults restaurant staff: शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से की मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 23, 2022

Policeman assaults restaurant staff: शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से की मारपीट

 Policeman assaults restaurant staff: नोएडा (Noida) में दो पुलिसकर्मियों ने रेस्टोरेंट (Restaurant) में खूब बवाल मचाया. विवाद खाने के पैसे मांगने को लेकर शुरू हुआ. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिसकर्मी सेक्टर-41 स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे, आरोप है कि इस दौरान दोनों पुलिसकर्मी नशे में धुत थे.

भटूरे का दिया ऑर्डर

बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों ने पहले भटूरे का ऑर्डर दिया. भटूरा बनने में समय लग रहा था तब तक छेने के रसगुल्ले मंगवाए. इसके बाद रसगुल्ले खट्टे हैं यह कहकर भड़क गए. इस बीच रेस्टोरेंट मैनेजर सामने आया और जवाब दिया कि रसगुल्ले आज के ही बने हैं. इसके बाद इन पुलिसकर्मियों ने गाली गलौज करते हुए मैनेजर से मारपीट की. इस दौरान रेस्टोरेंट में मौजूद दूसरे स्टाफ ने बचाव की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मी अपनी दबंगई (Policeman assaults restaurant staff) जारी रखी. पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी रेस्टोरेंट कर्मी ने ही बना लिया जो मंगलवार को वायरल हुआ. इसके साथ ही रेस्तरां मालिक ने पुलिस को शिकायत दी. शिकायत के बाद दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर किया गया है.

नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने स्टाफ के साथ मारपीट की
यह भी पढ़ें:-
https://gulynews.com/folk-singer-neha-singh-rathore-targeted-kejriwal-government/
वायरल वीडियो में दोनों आरोपी पुलिसकर्मी लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.  भाषा भी असहज करने वाली रही है. रेस्टोरेंट के मालिक की तरफ से दी गई शिकायत में भी दोनों के नशे में होने का आरोप लगाया गया है, लेकिन पुलिस अधिकारी नशे में होने की बात को नहीं मान रहे हैं. पुलिस की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि खाना खराब होने की वजह से पुलिसकर्मियों व स्टाफ के बीच कहासुनी और हाथापाई हुई.
पुलिस का बयान
पुलिस ने कहा कि आरोपी दोनों पुलिसकर्मी सेक्टर-49 कोतवाली में तैनात है. मामला संज्ञान में आते ही दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर किया गया है.
यह भी पढ़ें:-
https://gulynews.com/father-murdered-and-threw-daughter-body-in-a-suitcase-at-mathura/

Leave a Reply

Your email address will not be published.