October 4, 2022, 1:51 am

चेन लूट कर भाग रहे थे दो बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, आरोपियों ने इस कंपनी से लिया था लोन

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 21, 2022

चेन लूट कर भाग रहे थे दो बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, आरोपियों ने इस कंपनी से लिया था लोन

Police Encounter in noida: नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में सोने की चेन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को गोली लग गई. पैर में गोली लगने के बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से दो लूट की चेन, चोरी की बाइक बरामद की है. दोनों की पहचान सेक्टर-93 फेज 2 निवासी विकास चौहान उर्फ विक्की और सेक्टर-108 निवासी रामकुमार के रूप में हुई है. आरोपियों ने शहर में कई चेन लूट वारदात की बात स्वीकार की है.

कोतवाली फेज टू क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स से सोने की चेन दिनदहाड़े लूट ली है. इस सूचना से पुलिस की टीम सक्रिय होकर वाहनों की चेकिंग शुरू की. इंडिया टीवी चौराहे के पास अपाचे बाइक सवार दो संदिग्धों को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया. बदमाश वहां से पुलिस से बचकर पॉकेट 7 की तरफ भागने लगे. इस पर पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस पर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की तो दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया. ये आरोपी मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों समेत राहगीरों से चेन स्नैचिंग करते हैं. हाल में 7 जून को सेक्टर-105 में एक वृद्धा से और 4 जून को सेक्टर-85 में दूसरी महिला से चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

पढ़ें: कन्नड़ एक्ट्रेस का चेहरा हुआ खराब, गलत सर्जरी बनी वजह? डॉक्टरों पर लगाए गंभीर आरोप

एडीसीपी इलामरन ने बताया कि ये बदमाश कई महीनों से इस तरह की लूटपाट में शामिल थे. ये आरोपी लूटी गई चेन पर गोल्ड लोन लेते थे. इनके पास से मणिपुरम गोल्ड फाइनेंस लिमिटेड की दो रसीदें मिली हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मणिपुरम गोल्ड फाइनेंस लिमिटेड से इन लोगों ने लोन लिया था. गिरफ्तार विकास चौहान पर 9 और रामकुमार पर 9 मुकदमे दर्ज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.