October 7, 2022, 6:32 am

योगी का खौफ! गले में तख्ती बांधकर सरेंडर करने थाने पहुंचे दो बदमाश, बोले- पुलिस की गोली से लगता है डर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 25, 2022

योगी का खौफ! गले में तख्ती बांधकर सरेंडर करने थाने पहुंचे दो बदमाश, बोले- पुलिस की गोली से लगता है डर

Two miscreants reached police station to surrender in Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने पहली बार शपथ लेने के बाद ही यह बड़ी घोषणा की थी कि प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. जिसके बाद से लगातार अपराधियों के एनकाउंटर किए जा रहे हैं. ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने का है. जहां दो बदमाश गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण करने थाने जा पहुंचे. दोनों ही लोनी से गैंगस्टर वांछित चल रहे थे. एसपी देहात के निर्देश पर लोनी थाना पुलिस लगातार मुठभेड़ में बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है. इस से खौफजदा दोनों आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया है. जैसे ही दोनों अपराधी गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों के अलावा अन्य लोग भी दंग रह गए.

एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि गाजियाबाद के गांव रिस्तल के रहने वाले कपिल पुत्र जयपाल और सागर पुत्र तेजपाल के खिलाफ 20 दिसंबर 2021 को थाना लोनी में गैंगस्टर का केस दर्ज किया गया था. तभी से दोनों वांछित चल रहे थे. पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी हुई थी. इनकी गिरफ्तारी के लिए लोनी थाना पुलिस और लोनी बॉर्डर पुलिस हर संभव प्रयास में जुटी थी. उधर, शासन व प्रशासन की तरफ से समाज को भयमुक्त बनाए जाने के उद्देश्य से लगातार कार्रवाई की जा रही है. आए दिन मुठभेड़ के दौरान बदमाश गिरफ्तार किए जा रहे हैं.

पढ़ें:  अगर जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन खरीदने जा रहे हैं तो हो जाएं अलर्ट, ऐसे फंस सकते हैं आप, जानें वजह

पुलिस की इस कार्रवाई के भय के कारण कपिल और सागर दोनों ही अपने गले में तख्ती डालकर थाना लोनी बॉर्डर पहुंच गए. उन्होंने अपनी तख्ती पर लिखा था कि हम आत्मसमर्पण करने आए हैं. आज के बाद अपने जीवन में कोई भी अपराध नहीं करेंगे.

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि उनका नाम लोनी थाने में गैंगस्टर के तहत दर्ज है और तभी से लोनी थाना पुलिस व लोनी बॉर्डर थाना पुलिस उनके पीछे पड़ी हुई थी. रोजाना न्यूज के माध्यम से पता चल रहा था कि लोनी पुलिस गैंगस्टर के आरोपियों के लगातार एनकाउंटर कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.