March 28, 2024, 7:14 pm

ग्रेटर नोएडाः ट्रक लूटने की फिराक में थे दो बदमाश, पुलिस के साथ मुठभेड़, इतने गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 28, 2022

ग्रेटर नोएडाः ट्रक लूटने की फिराक में थे दो बदमाश, पुलिस के साथ मुठभेड़, इतने गिरफ्तार

Two miscreants arrested for robbing a truck in noida ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में ट्रक लूटने की कोशिश कर रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के दौरान दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ हो गई. जवाबी कार्रवाई में उन्हें पकड़ लिया गया. बदमाशों के पास से एक गाड़ी, तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दादरी थाने में सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ बदमाश ट्रक लूटने की फिराक में हैं. इस क्रम में पुलिस की टीम ने तुरंत घेराबंदी की. इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने इसपर जवाबी कार्रवाई की. इसमें दो बदमाशों को पैर में गोली लगी. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि उनसे जब पूछताछ की गई तो बदमाशों ने ईस्टर्न पेरीफेरल पर हुई ट्रक लूट की घटना को भी कबूला. इनकी निशानदेही पर ट्रक की बरामदगी की जा रही है.

पढ़ें: इन सोसायटी में सुविधाओं के लिए लोगों का प्रदर्शन, अजनारा ली गार्डन के धरने का 86वां दिन

बता दें कि विगत 14 जून को ईस्टर्न पेरीफेरल पर तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर पहले ट्रक चालक को बंधक बनाया फिर उसमें लदा 10 लाख रुपये की कीमत का एलुमिनियम लेकर फरार हो गए. बदमाश ट्रक को हरियाणा ले गया फिर उसमें लदा सामान किसी और ट्रक में लादकर फरार हो गए. पुलिस ने इन सामानों को खरीदने के आरोप में दो कबाड़ीवाले को भी गिरफ्तार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.